BREAKING NEWS
  • चेन्नई, कोयंबटूर के बाद अब बेंगलुरु में रोबोट परोसेंगे खाना, ये होगा मेन्यू- Read More »
  • Arun Jaitley Health Live Updates: अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक- Read More »
  • सावधान! दिल्ली में आ सकती है बाढ़, हथिनीकुंड बैराज से छोड़ा गया ढाई लाख क्यूसेक पानी- Read More »

अलीगढ़ मर्डर केस में बार एसोसिएशन ने उठाया ये बड़ा कदम

News State Bureau  |   Updated On : June 08, 2019 01:31 PM
फाइल फोटो

फाइल फोटो

नई दिल्ली:  

अलीगढ़ (Aligarh) में ढ़ाई साल की मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में अब अलीगढ़ बार एसोसिएशन के महासचिव अनूप कौशिक ने कहा है कि हम ढाई साल की बच्ची के परिवार के साथ खड़े हैं, जिसकी टप्पल में हत्या कर दी गई और आरोपी के लिए कोई वकील अदालत में पेश नहीं होगा. बाहर से वकील को मुकदमा लड़ने की अनुमति नहीं दी जाएगी. हम बच्चे के लिए लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ मर्डर केस: कैबिनेट मंत्री सतीश महाना ने घटना की निंदा की, बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

मासूम बच्ची की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने तीसरी गिरफ्तारी की है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी जाहिद के भाई मेंहदी को गिरफ्तार किया है. मेंहदी पर साजिश में शामिल होने का आरोप है. बताया जा रहा है कि जिस दिन मासूम बच्ची का शव मिला था, उसी दिन लोगों ने मेंहदी की जमकर पिटाई की थी, जिसके बाद से वो फरार हो गया था.

यह भी पढ़ें- Big Story: निर्भया से लेकर अलीगढ़ की बच्ची तक, जानें रोंगटे खड़े करने वाली रेप की 10 बड़ी वारदातें

इससे पहले पुलिस ने दो आरोपियों जाहिद और असलम को गिरफ्तार किया था. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल भी कर लिया है. महज 10 हजार रुपये के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया. यह रकम बच्ची के पिता ने उधार ली थी और वह उसे वापस नहीं कर पा रहे थे.

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल इलाके में मासूम बच्ची ट्विंकल शर्मा 30 मई को गायब हो गयी थी. पुलिस को उसका क्षत-विक्षत शव 2 जून को उसके घर के निकट ही कूडे़ के पास मिला था. टप्पल जिला मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर है. कस्बे में एहतियातन सुरक्षा कडी कर दी गयी है.

यह भी पढ़ें- 1947 के बाद से बनी सरकारों ने राम के नाम से परहेज किया, अयोध्या में बोले योगी आदित्यनाथ

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार की बात नहीं है. रिपोर्ट में बताया गया है कि गला घोंटने के कारण मौत हुई. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने कहा कि अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है.

यह वीडियो देखें-

First Published: Saturday, June 08, 2019 01:30 PM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Aligarh Murder Case, Third Accused Arrested In Aligarh, Twinkle Sharma, Tappal, Tappal Murder Case, Nirbhaya, Aligarh, Top 10, Heinous, Rape Case, Shook, Nation, Crime, Sexual Abuse, Innocents, Gang Rape,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

न्यूज़ फीचर

वीडियो