logo-image

मध्य प्रदेश: दमोह में बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करने पर पिता को जिंदा जलाया

मध्य प्रदेश के दमोह में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक आदमी को अपनी बेटी के साथ कथित रूप से छेड़छाड़ करने के मामले में लोगों ने उसे जिंदा जला दिया है।

Updated on: 23 Oct 2017, 01:42 PM

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश के दमोह जिले में बेटी से होने वाली कथित छेड़छाड़ का विरोध करने और पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराने वाले एक शख्स नर्मदा साहू (45) को आरोपियों ने जिंदा जला दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच से पता चला है कि पुरानी दुश्मनी के चलते यह अपराध किया गया है।

स्थानीय पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से लग रहा है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते इस घटना को अंजाम दिया गया है। अभी मामले की जांच जारी है। 

यह भी पढ़ें: यूपी: 50,000 का इनामी बदमाश फुरकान पुलिस मुठभेड़ में ढेर

इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों के अनुसार, हटा थाना क्षेत्र के निवासी नर्मदा साहू की 15 वर्षीय बेटी से पड़ोस में रहने वाला सचिन (18) नाम का लड़का छेड़छाड़ करता था।

नर्मदा ने इसकी थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इसके बाद आरोपी ने नर्मदा को धमकाना शुरू कर दिया और रिपोर्ट वापस लेने का दबाव बनाया।

नर्मदा के परिजनों का कहना है कि सचिन और उसके दो अन्य साथी राजकुमार व रामकुमार लगातार धमकियां दे रहे थे। इस बारे में उन्होंने पुलिस को भी बताया। इन तीनों ने पूरे परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी।

वहीं इसके उलट पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल ने कहा, 'नर्मदा को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लाया गया था, जहां उनके उपचार के दौरान देर रात को मौत हो गई। नर्मदा की बेटी से बात की तो उसने छेड़छाड़ जैसी कोई बात नहीं बताई।'

पुलिस का मानना है कि इस विवाद की वजह छेड़छाड़ न होकर कुछ और है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली: गर्लफ्रेंड का खर्चा उठाने चुराई 1000 कारें, पहचान छिपाने कराई प्लास्टिक सर्जरी