logo-image

यूपी: लड़के ने लड़की पर किया तलवार से हमला, सरेआम काटा हाथ

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के शाहजहानपुर में एक 15 साल की नाबालिग लड़की पर एक बदमाश ने सरेआम तलवार से हमला कर दिया। हमलावर ने लड़की का एक हाथ काट दिया वहीं दूसरे हाथ को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

Updated on: 24 Aug 2017, 11:23 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी के शाहजहांपुर में एक 15 साल की नाबालिग लड़की पर एक बदमाश ने सरेआम तलवार से हमला कर दिया। हमलावर ने लड़की का एक हाथ काट दिया वहीं दूसरे हाथ को गंभीर रूप से घायल कर दिया।

जानकारी के अनुसार आरोपी विनोद चौरसिया ने जब लड़की पर हमला किया तो वहीं पर भीड़ इकट्ठा हो गई। करीब 200-300 लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

लड़की नौवीं क्लास की छात्रा है। जब वह फहेतपुर सैदरी मार्केट से 3 बजे करीब निकल रही थी। इसी दौरान आरोपी चौरसिया ने उसे देख लिया। आरोपी यहीं पर एक वेल्डिंग शॉप पर काम करता है। चौरसिया ने उसे रोका जिस पर लड़की ने इनकार किया।

और पढ़ें: भोपाल के डीबी मॉल में फोन पर बात करते हुए अचानक दूसरी मंजिल से कूदी महिला

गुस्साए आरोपी ने अचानक तलवार से उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने पहले उसे जमीन पर पटका फिर तलवार से उसका एक हाथ काट दिया। इतना ही नहीं उसने तलवार से ही उसके दूसरे हाथ पर भी हमला कर दिया।

एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, 'लड़की का एक हाथ घटनास्थल पर ही कटकर गिर गया था। युवक इस दौरान लड़की के दूसरे हाथ पर लगातार वार कर रहा था।'

और पढ़ें: चॉकलेट देकर 8 साल की बच्ची को फुसलाया, सुनसान इलाके में ले जाकर किया बलात्कार

पुलिस एसपी एस चिनप्पा ने कहा, 'हमारी प्राथमिकता लड़की का स्वास्थ्य है, वह फिलहाल बहुत गंभीर रूप से घायल हुई है। जब वह ठीक होगी तब लड़की के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।'

केंद्र सरकार की योजना 'बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ' के बाद भी देश में हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। उत्तर प्रदेश में लगातार ही ऐसी घटनाएं सामने आती रहती हैं।