प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई का दावा, आरोपी छात्र ने कबूला गुनाह

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई ने एक नया खुलासा किया है। सीबीआई के मुताबिक नाबालिग आरोपी छात्र ने हत्या की वारदात करना कबूल किया है।

  |   Updated On : November 09, 2017 10:29 PM
छात्र प्रद्युम्न (फाइल)

छात्र प्रद्युम्न (फाइल)

नई दिल्ली:  

गुरुग्राम के रायन इंटरनेशनल स्कूल में छात्र प्रद्युम्न की हत्या के मामले में सीबीआई ने एक नया खुलासा किया है। सीबीआई के मुताबिक नाबालिग आरोपी छात्र ने हत्या कबूल की है।

सीबीआई ने रिमांड पेपर्स में भी इस बात का जिक्र किया है कि आरोपी ने अपना क्राइम कबूल कर लिया है। सीबीआई के एक अधिकारी ने बताया कि प्रद्युम्न की क्लास ग्राउंड फ्लोर पर थी और उसकी बहन विधि की क्लास सेकेंड फ्लोर पर थी।

स्कूल पहुंचने के बाद प्रद्युम्न वॉशरूम चला गया, यहीं पर उस पर 11वीं के छात्र ने हमला कर दिया। इसके बाद जब स्कूल स्टाफ को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने एक टीचर की कार से प्रद्युम्न को हॉस्पिटल पहुंचाया।

और पढ़ें: गुरुग्राम रायन स्कूल में CBI का दावा- छात्र ने PTM टालने के लिए की थी प्रद्युम्न की हत्या

सीबीआई ने कहा कि आरोपी छात्र ने अपने पिता के सामने ही यह अपराध कबूल किया है। वहीं सीबीआई ने यह भी बताया है कि आरोपी छात्र से चार बार पूछताछ की गई थी।

बता दें कि 8 सितंबर को हुई प्रद्युम्न की हत्या के मामले में बुधवार को सीबीआई ने जो जांच रिपोर्ट पेश की है उसमें पुलिस के सभी तथ्य गलत दिखाई दिए हैं। इस पर सीबीआई ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

और पढ़ें: दिल्ली पुलिस की थ्योरी से उलट सामने आई CBI की जांच, पढ़ें 5 पॉइंट्स

First Published: Thursday, November 09, 2017 07:10 PM

RELATED TAG: Gurugram, Ryan International School, Pradyuman Murder, Cbi, Crime,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो