BREAKING NEWS
  • जानिए किस वजह से अंतर्राष्ट्रीय मंच पर भारत के समर्थन में आए पाकिस्तान और चीन- Read More »
  • Aus Vs Pak: पांच बार की विश्‍व चैंपियन ऑस्ट्रे‍लिया का मुकाबला पाकिस्‍तान से थोड़ी देर में- Read More »
  • अलवर रेप और हत्‍या मामला : पॉक्‍सो कोर्ट ने आरोपी को सुनाई सजा-ए-मौत- Read More »

राजस्थान के झुंझुनू में मानवता हुई शर्मसार, लावारिस शव को कुत्तों ने नोचा

News State Bureau  |   Updated On : April 17, 2019 09:34 AM
File Pic

File Pic

नई दिल्ली:  

राजस्थान के झुंझनू में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप की रूह कांप जाएगी. झुंझनू के भड़ोंदा गांव में एक युवक की गला दबाकर कुछ लोगों ने हत्या कर दी थी जिसके बाद उसका शव एक स्कूल के पास फेंक दिया था. जब कुत्ते उस शव को घसीट कर बाहर ले आए तब लोगों को पूरे मामले का पता चला. झुंझनू में बगड़ थाना इलाके के भडोंदा कलां गांव के सरकारी स्कूल के खेल के मैदान में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

इस युवक की किसी ने युवक की हत्या कर उसका शव छिपाने के लिए यहां फेंक दिया था, जिसे कुत्तों ने बूरी तरह से नोचा डाला था. अज्ञात शव पाए जाने पर ग्रामीणों ने तुरंत ही बगड़ पुलिस थाने में सूचना दी. सूचना मिलने के बाद थानाधिकारी इंद्रप्रकाश मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया. कुछ देर बाद एफएसएल टीम के डॉ. अनिल शर्मा ने घटनास्थल से साक्ष्य लिए और दोपहर में ही एसपी गौरव यादव एवं सीओ ग्रामीण नीलकमल भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें- माता-पिता से साथ छुट्टियां मनाने क्रूज पर गई लड़की से रेप, जानिए कोर्ट ने क्यों कर दिया आरोपी को बरी

थानाधिकारी इंद्रप्रकाश ने बताया कि सुबह भडोंदा कलां की सरकारी स्कूल में एक युवक के शव को कुत्तों द्वारा नोचने की सूचना मिली. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि शव के चेहरे को कुत्तो ने बूरी तरह से खाया हुआ था. कुत्ते शव को कुछ दूरी तक घसीटकर ले गए. कुछ दूरी पर युवक का मोबाईल फोन व अलग-अलग चप्पलें पड़ी थी जिससे युवक के बारे में कुछ जानकारी मिली. भडोंदा कला निवासी मोहम्मद शकूर अली जाती मणियार ने रिपोर्ट दी कि उसके बेटे खुशी मोहम्मद की किसी ने गला घोंटकर हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: बदमाशों ने दिनदहाड़े हथियार के बल पर 6 लाख रुपये लूटे

First Published: Wednesday, April 17, 2019 07:09 AM

RELATED TAG: Rajasthan, Jhunjhunu, Unkown Deadbody, Dogs, Rajasthan Police, Crime News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो