नवी मुंबई के बैंक में फिल्मी चोरी, सुरंग खोद लूट ले गए पैसा और जेवरात

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में चोरों ने बैंक में सेंध लगाकर करोड़ों के जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गए। चोरों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए एक 50 फीट की लंबी सुरंग खोदी। इसके बाद चोर बैंक के 27 लॉकर्स में रखा पैसा और जूलरी लेकर फरार हो गए।

  |   Updated On : November 14, 2017 01:51 PM

नई दिल्ली:  

महाराष्ट्र के नवी मुंबई इलाके में चोरों ने बैंक में सेंध लगाकर करोड़ों के जेवरात और नगदी की चोरी कर ली। चोरों ने इस घटना को अंजाम देने के लिए एक 50 फीट की लंबी सुरंग खोदी। इसके बाद चोर बैंक के 27 लॉकर्स में रखा पैसा और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए।

नवी मुंबई के जुई नगर में सोमवार को बैंक ऑफ बड़ौदा में बाहर से सब कुछ सामान्य था। रविवार की छुट्टी के बाद जब रोज की तरह बैंक खुला तो सबके होश उड़ गए। बैंक के अंदर लॉकर टूटे पड़े थे और उनमें रखे रुपये और जेवर गायब थे। पास में ही फर्श खोद कर सुरंग बनाई गई थी।

इस मामले में नवी मुंबई पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की भी 6 टीमें जांच में जुटी हैं।

यह भी पढ़ें : दिल्ली: डेढ़ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप, एक गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार चोरों ने वारदात को अंजाम देने के लिए 5 महीने पहले बैंक के पास के ही एक दुकान किराये पर ली थी। जहां से उन्होंने तकरीबन 25 फुट लंबी सुरंग खोद कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया।

बैंक ने लॉकर के मालिकों को बुलाकर चोरी की कुल रकम का पता लगाने में जुटी है। हालांकि इस पूरे मामले में चोरी हुए आभूषणों की कीमत का अब तक आकलन नहीं किया जा सका है।

यह भी पढ़ें : MP: रस्सियों से बंधे मुल्जिम पर डॉक्टर ने बरसाए लात-घूंसे, जानिए क्या है मामला

First Published: Tuesday, November 14, 2017 10:53 AM

RELATED TAG: Bank Of Baroda, Navi Mumbai, Bank Robbery,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो