logo-image

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : उत्तर प्रदेश की 1 रन से रोमांचक जीत, सर्विसेस को हराया

पालम-ए स्टेडियम में हुए एक अन्य मैच में हैदराबाद ने त्रिपुरा को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी.

Updated on: 28 Feb 2019, 07:37 AM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश ने बुधवार को यहां सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट के ग्रुप-ई के एक रोमांचक मुकाबले में सर्विसेस के खिलाफ एक रन से जीत दर्ज की. पालम-ए स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में उत्तर प्रदेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाए. उसके लिए समर्थ सिंह ने सबसे अधिक 70 रन जोड़े. जवाब में सर्विसेस की टीम 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 137 रन ही बना सकी. उत्तर प्रदेश के लिए पांच अलग-अलग गेंदबाजों ने विकेट लिए.

ये भी पढ़ें- सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: रेलवे, मध्य प्रदेश और पंजाब ने जीते अपने-अपने मैच

पालम-ए स्टेडियम में हुए एक अन्य मैच में हैदराबाद ने त्रिपुरा को आठ विकेट से करारी शिकस्त दी. त्रिपुरा की टीम टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और नौ विकेट के नुकसान पर 79 रन ही बना सकी. हैदराबाद ने जवाब में बेहतरीन बल्लेबाजी की और महज 13.3 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिए. तनमय अग्रवाल ने टीम के लिए सबसे अधिक 38 रन बनाए. महाराष्ट्र की टीम ने पालम-बी स्टेडियम में हुए इस ग्रुप के एक मैच में उत्तराखंड को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी.

ये भी पढ़ें- IND vs AUS 2nd T-20 LIVE: मैक्सवेल ने ठोका शतक, ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 7 विकेट से हराया

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते उतरी उत्तराखंड की टीम 18.1 ओवर में 89 रनों पर ही ऑल आउट हो गई. विपक्षी टीम के लिए सत्यजीत बच्चव ने सबसे अधिक चार विकेट चटकाए. महाराष्ट्र के बल्लेबाजों को लक्ष्य का पीछा करते हुए कोई परेशानी नहीं हुई. उसने 8.2 ओवर में बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया. पालम-बी स्टेडियम में हुए एक अन्य मुकाबले में बड़ौदा ने पुडुचेरी के खिलाफ चार विकेट से जीत हासिल की.

टॉस जीतकर पुडुचेरी ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर महज 126 रन बनाए. जवाब में बड़ौदा ने छह विकेट खोकर 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया. उसके लिए सबसे अधिक रन कप्तान केदार देवधर ने बनाए. देवधर ने 51 रनों की अहम पारी खेली.