ICC Ranking: महिला गेंदबाजों की रैकिंग में जोनासेन शीर्ष पर कायम, झूलन 10वें नंबर पर

ऑस्ट्रेलिया की बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाज जेस जोनासेन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ताजा जारी महिला वनडे गेंदबाजों की रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है।

  |   Updated On : March 21, 2018 06:56 PM
गेंदबाज जेस जोनासेन (फाइल फोटो)

गेंदबाज जेस जोनासेन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

ऑस्ट्रेलिया की बाएं हाथ की स्पिन गेंदबाज जेस जोनासेन ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ताजा जारी महिला वनडे गेंदबाजों की रैंकिंग में पहला स्थान हासिल किया है। हाल ही में भारत के खिलाफ खेली गई सीरीज में आठ विकेट लेने के बाद वह इस मुकाम पर पहुंची हैं।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, जोनासेन की टीम की साथी मेगन शट दूसरे स्थान पर आ गई हैं। उन्होंने मारिजाने कैप को अपदस्थ कर दूसरा स्थान हासिल किया है। कैप अब तीसरे स्थान पर आ गई हैं। भारत की झूलन गोस्वामी चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं।

जोनासेन वडोदरा में भारत के खिलाफ खेली गई तीन मैचों की सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज थीं।

जोनासेन ने कहा, 'भारत में एक स्पिन गेंदबाज के तौर पर आना हमेशा से शानदार है। मैं अपनी टीम की सफलता में अपना योगदान देकर खुश हूं।'

शीर्ष-10 में झूलन भारत की इकलौती गेंदबाज हैं। उनके बाद शिखा पांडे 13वें और एकता बिष्ट 14वें स्थान पर हैं। राजेश्वरी गायकवाड़ 19वें स्थान पर हैं।

और पढ़ेंः टेनिस: मियामी ओपन में विक्टोरिजा गोलुबिक ने रोबर्ट विंसी को दी मात

First Published: Wednesday, March 21, 2018 06:52 PM

RELATED TAG: Icc Ranking, Jesse Jonasen, Jhulan Goswami, Jesse Jonasen On Top, Jhulan On 10th, Shikha Pandey On 13th, News In Hindi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो