इरफान पठान ने राखी बांध कर फेसबुक, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर, हो गए ट्रोल

इस तस्वीर के पोस्ट करते हुए कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने उन्हें मुस्लिम होकर हिंदू त्योहार मनाने पर बुरा-भला भी कहा।

News State Bureau  |   Updated On : August 09, 2017 09:09 AM
इरफान पठान (फोटो- फेसबुक)

इरफान पठान (फोटो- फेसबुक)

नई दिल्ली :  

कुछ दिन पहले अपनी पत्नी के साथ एक तस्वीर पोस्ट करने के कारण सोशल मीडिया पर कई लोगों के निशाने पर आए भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान एक बार फिर चर्चा में हैं।इरफान पठान ने दरअसल रक्षाबंधन के दिन अपनी एक तस्वीर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर शेयर की। साथ ही उन्हें सभी फैंस को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं भी दी।

इरफान पठान ने अपनी पोस्ट की हुई तस्वीर पर लिखा, 'हर किसी को राखी की शुभकामनाएं।'

इस तस्वीर के पोस्ट करते हुए कमेंट्स की बाढ़ आ गई। कई लोगों ने उन्हें मुस्लिम होकर हिंदू त्योहार मनाने पर बुरा-भला भी कहा। तो वहीं, कई लोगों ने यह तक कह डाला कि पठान के पिता एक मौलवी हैं, इसके बावजूद वह गैर-इस्लामिक काम कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, भाई अगर चर्चा में आना है तो कुछ खास करो, इस्लामिक आदर्शों से खिलवाड़ क्यों करते हो। वहीं, एक यूजर ने लिखा, यह शर्मनाक है। जो भी ऐसा करता है, गलत है।

यह भी पढ़ें: Viral: दोस्त वीडियो बनाते रहे और वो 2000 फीट गहरी खाई में जा गिरे

हालांकि कई लोगों ने इरफान का साथ भी दिया। एक यूजर ने लिखा, 'भाई-बहन के रिश्ते की खुशियां मनाना भला हराम कैसे हो सकता है। यह तो भारतीय संस्कृति का हिस्सा है। इसका धर्म से क्या लेना।'

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इरफान इस तरह सोशल मीडिया पर चर्चा में आए हैं। इससे पहले जब उन्होंने अपनी पत्नी के साथ तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की थी, तब भी उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। तब इरफान ने जवाब दिया था, 'कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना।'

यह भी पढ़ें: चेतेश्वर पुजारा ने कहा, 'यदि स्लेज करने से गेंदबाज को मदद मिले तो मैं करुंगा'

First Published: Wednesday, August 09, 2017 08:05 AM

RELATED TAG: Irfan Pathan, Rakhi, Social Media, Facebook,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो