logo-image

Irani Cup, Vidarbaha vs ROI, Day 2: संजय, वाडकर के अर्धशतक से संभला विदर्भ, 85 रन पीछे

विदर्भ (Vidarbha) अभी शेष भारत एकादश के स्कोर से 85 रन पीछे हैं जबकि उसके चार विकेट शेष हैं.

Updated on: 13 Feb 2019, 06:01 PM

नई दिल्ली:

संजय रघुनाथ (65) और अक्षय वाडकर (नाबाद 50) के अर्धशतकों की मदद से रणजी चैम्पियन विदर्भ (Vidarbha) ने शेष भारत एकादश के खिलाफ खेले जा रहे ईरानी कप के दूसरे दिन बुधवार का खेल समाप्त होने तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 245 रन बना लिए हैं. शेष भारत एकादश ने अपनी पहली पारी में 330 रन बनाए थे. विदर्भ (Vidarbha) अभी शेष भारत एकादश के स्कोर से 85 रन पीछे हैं जबकि उसके चार विकेट शेष हैं. स्टंप्स के समय वाडकर 96 गेंदों पर नौ चौके और अक्षय कारनेवर 15 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 15 रन बनाकर नाबाद लौटे. 

दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरी विदर्भ (Vidarbha) को कप्तान फैज फजल (27) और संजय ने पहले विकेट के लिए 50 रन की साझेदारी कर अच्छी शुरुआत दी. फैज ने 65 गेंदों पर पांच चौके लगाए. 

उनके आउट होने के बाद बल्लेबाजी के लिए अथर्वा टाइडे 15 रन बनाकर टीम के 84 के स्कोर पर चलते बने. इसके बाद संजय ने गणेश सतीश (48) के साथ तीसरे विकेट के लिए 62 रन की साझेदारी की.

और पढ़ें: Irani Cup, Vidarbaha vs ROI, Day 1: नहीं चले रहाणे, मयंक-विहारी ने संभाली पारी 

संजय ने 116 गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने नौ चौके जड़े. विदर्भ (Vidarbha) ने 146 के स्कोर पर संजय का विकेट गंवाने के बाद 149 पर मोहित काले (1) और 168 के स्कोर पर सतीश के रूप में पांचवां विकेट गंवा दिया. 

इसके बाद वाडकर ने आदित्य सरवाटे (18) के साथ छठे विकेट के लिए 58 रन जोड़े और टीम को संकट से बाहर निकाला. सतीश ने 105 गेंदों पर चार चौके और एक छक्का लगाया. 

सरवाटे ने 48 गेंदों पर दो चौके जड़े. वाडकर और कारनेवर के बीच सातवें विकेट के लिए अब तक 19 रन की साझेदारी हो चुकी है.

और पढ़ें: IND vs AUS: ODI टीम में बदलाव के मूड में नहीं BCCI, T20 सीरीज से रोहित शर्मा को मिल सकता है आराम 

शेष भारत एकादश की ओर से कृष्णप्पा गौतम और धर्मेद्रसिंह जडेजा ने दो-दो जबकि अंकित राजपूत और राहुल चहर को एक-एक विकेट मिले हैं.