logo-image

IPL 12: बल्लेबाजी में निडर ऋषभ पंत ने बताया उन्हें किस बात से लगता है डर

मैच से पहले टीम के स्टार बल्लेबाज और युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बताया कि भले ही मैदान पर वह सबसे निडर होकर बल्लेबाजी करते हैं लेकिन उन्हें भी किसी से डर लगता है.

Updated on: 23 Mar 2019, 05:27 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 12वें सीजन का आगाज आज से (23 मार्च) शुरू हो रहा है और इस महासमर का आगाज चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challenger Bangalore) के बीच होने वाले महामुकाबले से होगा. इस आईपीएल (IPL) में पूरी तरह से बदली हुई दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) (पहले दिल्ली डेयरडेविल्स) की टीम वानखेड़े में अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी. मैच से पहले टीम के स्टार बल्लेबाज और युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बताया कि भले ही मैदान पर वह सबसे निडर होकर बल्लेबाजी करते हैं लेकिन उन्हें भी किसी से डर लगता है.

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किए गए वी़डियो में बताया है कि उन्हें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के गुस्से से डर लगता है.

और पढ़ें: IPL 12: गेंदबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं डेविड वॉर्नर, मेंटॉर वीवीएस लक्ष्मण ने कही ये बात

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपनी आईपीएल (IPL) टीम दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की अधिकारिक वेबसाइट पर एक विडियो में कहा, ‘मैं किसी से नहीं डरता लेकिन विराट भैया के गुस्से से डर लगता है.’

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा, ‘... लेकिन अगर आप सब कुछ सही तरह से कर रहे हो तो वह (कोहली) गुस्सा क्यों होंगे.’

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा, ‘अगर आप गलती करते हो और कोई आपसे नाराज हो जाता है तो... यह अच्छा है क्योंकि आप अपनी गलतियों से ही सीख लेते हो.’

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने खेल के तीनों फॉर्मेट में कुछ अच्छी पारियां खेली हैं और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के संन्यास लेने के बाद उनकी जगह लेने को तैयार नजर आ रहे हैं. 21 साल के पंत की विकेटकीपिंग से कभी-कभार निराश हो जाते हैं.

और पढ़ें: SA vs SL: दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका को 19 रनों से हराया, 2-0 से जीती सीरीज 

आपको बता दें कि हाल में विराट कोहली (Virat Kohli) को ऋषभ पंत (Rishabh Pant) पर काफी गुस्सा आया था जब ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ चौथे वनडे के दौरान एम एस धोनी की तरह स्टंपिंग करने के प्रयास में एक रन गंवा दिया था.

बल्लेबाजी में निडर ऋषभ पंत ने बताया उन्हें किससे लगता है डर