logo-image

IPL 12: कोलकाता नाइट राइडर्स को घरेलू मैदान पर ज्यादा मैच खेलने की उम्मीद

आईपीएल 23 मार्च से शुरू होगी और 12 मई को समाप्त होगी जबकि 11 अप्रैल और 19 मई को लोकसभा के चुनाव होने हैं.

Updated on: 13 Mar 2019, 10:37 PM

कोलकाता:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वेंकी मैसूर ने बुधवार को यहां कहा कि पश्चिम बंगाल में सात चरणों में होने वाले आगामी लोकसभा चुनाव के बावजूद उन्हें ईडन गार्डन्स में अधिक घरेलू मैच खेलने की उम्मीद है. मैसूर ने टीम के पहले अभ्यास सत्र के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमने आज संबंधित अधिकारियों के साथ कुछ बैठकें की हैं. हम कुछ स्पष्टीकरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं. मुझे लगता है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए उत्सुक हैं कि हम ईडन में खेलें. यदि सब कुछ ठीक रहा तो हम यहां अपना घरेलू मैच खेलेंगे."

ये भी पढ़ें- IND vs AUS: अपनी ही धरती पर इज्जत नहीं बचा पाई टीम इंडिया, कंगारुओं ने अपने स्टाइल में किया Surgical Strike

आईपीएल 23 मार्च से शुरू होगी और 12 मई को समाप्त होगी जबकि 11 अप्रैल और 19 मई को लोकसभा के चुनाव होने हैं." पश्चिम बंगाल में होने वाले सात चरणों के चुनाव को देखते हुए ऐसी संभावना है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के घरेलू मैचों को किसी और स्थान पर शिफ्ट किया जा सकता है. आईपीएल के पहले दो सप्ताह के कार्यक्रम के अनुसार, कोलकाता को 24 मार्च को हैदराबाद से और 27 मार्च को किग्स इलेवन पंजाब के साथ घरेलू मैच खेलना है. मैसूर ने कहा, "अब जब चुनाव की तारीख घोषित हो गई है, तो अधिकारी इस बात को गंभीरता से ले रहे हैं कि वे कैसे सुनिश्चित कर सकते हैं कि हम कोलकाता में अधिक घरेलू मैच खेलें."