IND vs WI 2ND TEST : पहले दिन का खेल समाप्त, चेज शतक के करीब, वेस्टइंडीज का स्कोर 295/7

वेस्टइंडीज ने भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार का अंत 95 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 295 रनों के स्कोर के साथ किया है।

  |   Updated On : October 12, 2018 05:35 PM
भारतीय क्रिकेट टीम (फोटो :@BCCI)

भारतीय क्रिकेट टीम (फोटो :@BCCI)

हैदराबाद:  

वेस्टइंडीज ने राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में भारत के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार का अंत 95 ओवरों में सात विकेट के नुकसान पर 295 रनों के स्कोर के साथ किया है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज की हालत एक समय खराब थी लेकिन रोस्टन चेज और कप्तान जेसन होल्डर ने टीम को संभाल लिया।

दिन का खेल खत्म होने तक चेज 98 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने अपनी पारी में अभी तक 174 गेंदें खेली हैं और सात चौकों के अलावा एक छक्का लगाया है। कप्तान ने उनका बखूबी साथ दिया और उनके साथ सातवें विकेट के लिए 104 रनों की साझेदारी की।

होल्डर ने अपनी 52 रनों की जुझारु पारी में 92 गेंदें खेलीं और छह चौके लगाए। इन दोनों के अलावा शाई होप ने 36 और शेन डॉवरिच ने 30 रनों का योगदान दिया।

भारत के लिए कुलदीप यादव और उमेश यादव ने तीन-तीन विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन के हिस्से एक विकेट आया। अपना पहला मैच खेल रहे शार्दूल ठाकुर 1.4 ओवर फेंक के ही चोटिल हो कर बाहर चले गए।

First Published: Friday, October 12, 2018 04:56 PM

RELATED TAG: India Vs West Indies, 2nd Test, West Indies, Kuldeep Yadav, Umesh Yadav, Hyderabad, Cricket,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो