logo-image

IND vs NZ: ऑस्ट्रेलिया में जीत का डंका बजा न्यूजीलैंड पहुंची भारतीय टीम

बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय क्रिकेटरों के ऑकलैंड हवाई अड्डे पर पहुंचने का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें कुछ भारतीय फैन्स उनके लिए चीयर कर रहे हैं.

Updated on: 21 Jan 2019, 07:31 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) में जीत का डंका बजाने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम 23 जनवरी से न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ शुरू होने वाली ODI और T20 के सीमित ओवरों की सीरीज में खेलने के लिए रविवार को ऑकलैंड पहुंची. भारतीय टीम तीन हफ्ते के दौरे में पांच एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच और तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेगी. विराट कोहली (Virat Kohli) एंड कंपनी के पहुंचने की सूचना बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो जारी कर दी. बीसीसीआई (BCCI) ने भारतीय क्रिकेटरों के ऑकलैंड हवाई अड्डे पर पहुंचने का एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें कुछ भारतीय फैन्स उनके लिए चीयर कर रहे हैं.

इस वीडियो में केदार जाधव (Kedar jadhav) और दिनेश कार्तिक (Dinesh karthik) फैन्स को ऑटोग्राफ देते नजर आ रहे हैं. प्रशंसकों ने सबसे ज्यादा कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को चीयर किया. 

और पढ़ें: Khelo India Youth Games का समापन, महाराष्ट्र ने जीते 85 स्वर्ण, कुल 228 पदकों के साथ पहले स्थान पर

भारतीय टीम सोमवार की सुबह नेपियर के लिये रवाना होगी जहां बुधवार को पहला वनडे खेला जायेगा. इसके बाद अगले वनडे तौरंगा (26 और 28 जनवरी), हैमिलटन (31 जनवरी) और वेलिंगटन (3 फरवरी) में खेले जायेंगे. 

तीन टी20 मैच वेलिंगटन (6 फरवरी), ऑकलैंड (8 फरवरी) और हैमिलटन (10 फरवरी) में खेले जाएंगे. वनडे मैच भारतीय समयानुसार सुबह साढ़े सात बजे जबकि तीन टी20 मैच दोपहर साढ़े बारह बजे शुरू होंगे.

Watch Video: माही रिटर्न्स : विश्व कप से पहले धोनी की हुंकार, अभी बाकी है बल्ले का प्रहार