logo-image

IND vs CAXI: विराट कोहली ने किया ऐसा काम, क्रिकेट फैंस ने कर दिया ट्रोल

IND vs CAXI: दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उस समय ट्रोल हो गए जब वह टॉस के दौरान शॉर्ट्स पहन कर मैदान पर चले आए.

Updated on: 30 Nov 2018, 10:15 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) दौरे पर पहुंची विराट कोहली (Virat Kohli) की भारतीय टीम इस वक्त सिडनी में अपना इकलौता अभ्यास मैच खेल रही है. बारिश के चलते पहला दिन धुल जाने के बाद गुरुवार को मैच देरी से शुरू हुआ. ऐेसे में जब टॉस के लिए कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) के कप्तान सैम वाइटमैन के साथ मैदान पर पहुंचे तो कुछ ऐसा वाक्या हुआ कि भारतीय कप्तान सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो गए.

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) उस समय ट्रोल हो गए जब वह टॉस के दौरान शॉर्ट्स पहन कर मैदान पर चले आए. मैदान पर विराट कोहली (Virat Kohli) का टॉस के लिए शॉर्ट्स पहनकर आना कई क्रिकेट प्रेमियों को रास नहीं आया.

गौरतलब है कि सीए-XI के कप्तान सैम वाइटमैन अपनी टीम ड्रेस में नजर आए लेकिन कोहली टीशर्ट और शॉर्ट्स पहने हुए थे. कोहली का यह अंदाज सोशल मीडिया पर कुछ लोगों को पसंद नहीं आया.

और पढ़ें: IND vs CAXI: अभ्यास मैच में राहुल का फ्लॉप शो जारी, बैटिंग कोच ने लगाई फटकार, जानें क्या बोले 

इस दौरान क्रिकेट फैन्स ने पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुनील गावसकर का वो बयान दिलाया जो उन्होंने पाकिस्तान के कैप्टन फखर जमां पर एशिया कप के दौरान टॉस के समय कैप सही से नहीं पहनने पर दिया था.

हालांकि यह एक अभ्यास मैच है और इसमें फॉर्मल या टीम जर्सी पहनकर आना जरूरी नहीं है. विराट शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने सीए एकादश के खिलाफ इस मैच में अर्धशतक जड़ा. विराट (64) और युवा पृथ्वी साव (66) समेत 5 भारतीयों ने फिफ्टी जड़ी.

और पढ़ें: Hockey World Cup: ओलिंपिक चैंपियन अर्जेंटीना का विजयी आगाज, स्पेन को 4-3 से हराया 

भारत ने वर्षा बाधित अभ्यास मैच में दूसरे दिन 92 ओवरों में सभी विकेट खोकर 358 रन बनाए. जवाब में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) एकादश ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 4 ओवर में बिना किसी नुकसान के 24 रन बना लिए थे. भारत के लिए चेतेश्वर पुजारा (54), अजिंक्य रहाणे (56) और हनुमा विहारी (53) ने भी अर्धशतक जमाए.