logo-image

Ind vs Aus: भारतीय दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कमिंस लेगें आखिरी दो टेस्ट के लिए स्टॉर्क की जगह

बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए पैट कमिंस को मिशेल स्टॉर्क की जगह शामिल किया गया है। बता दें कि पैर में फ्रैक्चर के कारण स्टॉर्क टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

Updated on: 11 Mar 2017, 04:53 PM

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ बचे दो टेस्ट मैचों से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को दो झटके लगे हैं। बाकी बचे दो टेस्ट मैच के लिए पैट कमिंस को मिशेल स्टॉर्क की जगह शामिल किया गया है। बता दें कि पैर में फ्रैक्चर के कारण स्टॉर्क टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं।

कमिंस शनिवार को आस्ट्रेलियाई टीम के साथ जुड़ेंगे। आस्ट्रेलिया की चयन समिति के प्रमुख ट्रेवर होन्स ने कहा, 'कमिंस के चयन से हम आगामी टेस्ट मैच में शानदार गेंदबाजी के प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं। इस सत्र में उन्होंने वनडे, टी-20 और बिग बैश लीग मैचों में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर सबको प्रभावित किया है।'

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान क्लार्क ने किया दावा कंगारू ही जीतेंगे सीरीज

कमिंस की बेहतर फार्म और फिटनेस के कारण सेलेक्टर्स ने उन्हें स्टॉर्क के स्थान पर टीम में जगह दी है। वह रांची में होने वाले तीसरे टेस्ट मैच में अपने करियर का दूसरा टेस्ट मैच खेलने उतरेंगे।

कमिंस ने 2011 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जोहान्सबर्ग में खेले गए टेस्ट मैच में पदार्पण किया था। इस मैच में उन्होंने कुल सात विकेट लिए थे। भारत और आस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज की तीसरा मैच 16 मार्च से रांची में खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच सीरीज अभी 1-1 से बराबर है।

यह भी पढ़ें- Ind Vs Aus: ऑस्ट्रेलिया के मिचेल स्टार्क के पैर में फ्रैक्चर, टेस्ट सीरीज से बाहर

(इनपुट आईएनएस से भी)