logo-image

World Cup के लिए वेस्टइंडीज ने इस रिटायर्ड खिलाड़ी टीम में किया शामिल

क्रिकेट वेस्टइंडीज (West indies) (सीडब्ल्यूआई) की वेबसाइट पर जारी सूची के किरोन पोलार्ड को भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है.

Updated on: 19 May 2019, 11:45 PM

नई दिल्ली:

पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व कप्तान ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) को आगामी विश्व कप (World Cup) के लिए रिजर्व खिलाड़ी के रूप में वेस्टइंडीज (West indies) टीम में शामिल किया गया है. क्रिकेट वेस्टइंडीज (West indies) (सीडब्ल्यूआई) की वेबसाइट पर जारी सूची के अनुसार ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) के अलावा किरोन पोलार्ड को भी रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है. 

ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने अक्टूबर 2014 के बाद से एक भी वनडे मैच नहीं खेला है. उन्होंने वेस्टइंडीज (West indies) के लिए अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच सितंबर 2016 में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 मैच के रूप में खेला था.

और पढ़ें:  तो क्या भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेंगे युवराज सिंह, जानें क्या है कारण

वहीं, पोलार्ड ने भी दो साल से कोई वनडे मैच नहीं खेला है. उन्होंने अपना अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच नवंबर 2018 में भारत के खिलाफ खेला था. 

वेस्टइंडीज (West indies) ने जिन अन्य खिलाड़ियों को रिजर्व के रूप में टीम में शामिल किया है, उनमें सुनील एम्ब्रिस, जॉन कॉम्पवैल, जोनाथन कार्टर, रोस्टन चेज, शेन डावरिक, कीमो पॉल, खेरी पियरे और रेमन रीफर शामिल हैं.

और पढ़ें:  World Cup में टीम में जगह नहीं बना पाने वाले आर अश्विन खेलेंगे काउंटी, इस टीम से किया करार

विश्व कप (World Cup) में वेस्टइंडीज (West indies) को अपना पहला मैच 31 मई को पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ खेलना है.