BREAKING NEWS
  • Petrol Diesel Price 20th May, 2019: एग्‍जिट पोल (Exit Poll) के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े, जानें किस शहर में क्या है रेट- Read More »
  • West Bengal Board Result 2019 : कल घोषित होगा पश्चिम बंगाल बोर्ड 10वीं का रिजल्ट, ऐसे करें चेक- Read More »
  • Rajasthan Board BSER 12th Arts Result 2019: राजस्थान बोर्ड (RBSE) 12वीं आर्ट स्ट्रीम का रिजल्ट, यहां करें चेक- Read More »

पाकिस्तान की World Cup टीम में लौटा विराट कोहली का पुराना दुश्मन, पीसीबी ने किया बड़ा फैसला

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 02:54 PM
पाकिस्तान की World Cup टीम में लौटा विराट कोहली का पुराना दुश्मन

पाकिस्तान की World Cup टीम में लौटा विराट कोहली का पुराना दुश्मन

नई दिल्ली:  

इंग्लैंड (England) दौरे पर पहुंची पाकिस्तान (Pakistan) टीम के गेंदबाजों का बुरा हाल देखते हुए पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड के चयनकर्ताओं ने विश्व कप (World Cup) की 15 सदस्यीय टीम में बदलाव करने का फैसला किया है. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गेंदबाजों का बुरा हाल देखते हुए बाएं हाथ के अनुभवी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को अपनी वर्ल्ड कप (World Cup) टीम में शमिल करने का फैसला किया है. इंग्लैंड (England) दौरे पर पहुंची पाकिस्तान (Pakistan) की टीम का इकलौते टी20 अंतर्राष्ट्रीय और दो वनडे मैच में इंग्लैंड (England) के बल्लेबाजों द्वारा पाकिस्तान (Pakistan) गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने के बाद चयनकर्ताओं ने इस बात को गंभीरता से लिया और विश्व कप (World Cup) की टीम में बदलाव करते हुए मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को शामिल कर लिया है.

गौरतलब है कि शुरुआत में मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की खराब फॉर्म और पाकिस्तान (Pakistan) के कप्तान सरफराज अहमद के सुझाव पर विश्व कप (World Cup) की 15 सदस्यीय टीम में नहीं चुना था.

और पढ़ें: इरफान पठान ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बनें

हालांकि मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) को चेचक होने की आशंका है और लंदन में उनकी चिकित्सीय जांच होगी, एक विश्वस्त सूत्र ने कहा कि टीम प्रबंधन, कप्तान सरफराज अहमद और मुख्य कोच मिकी ऑर्थर ने भी इस गेंदबाज पर भरोसा जताया है और उन्हें उबरने का समय दिया है.

सूत्र ने कहा, 'मुख्य चयकनर्ता इंजमाम उल हक भी टीम प्रबंधन के साथ सहमत हैं लेकिन वह पहले सुनिश्चित होना चाहते हैं कि मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) 30 मई को शुरू होने वाले वर्ल्ड कप (World Cup) तक फिट हो जाएं.'

और पढ़ें: इस पूर्व दिग्गज ने बताया World Cup में 4 नंबर कौन है सबसे बेस्ट

उन्होंने कहा कि टीम प्रबंधन और मुख्य चयनकर्ता अब मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) की चिकित्सा रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं, जो अपने परिजनों के साथ लंदन में हैं.

First Published: Friday, May 17, 2019 02:53 PM

RELATED TAG: Mohammad Amir, 2019 Icc World Cup, Pakistan Squad, England, Mohammad Amir, Pakistan Cricket Team, Icc Cricket World Cup 2019, World Cup, 2019 World Cup, Pakistan World Cup Squad, Pakistan National Cricket Team, Cricket,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो