logo-image

धोनी और चहल के साथ ऑस्ट्रेलिया ने की ऐसी घटिया हरकत, गावस्कर ने CA की जमकर लगाई लताड़

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस रवैये से भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने लाइव टीवी शो के दौरान नाराजगी जाहिर कर दी.

Updated on: 19 Jan 2019, 05:08 PM

नई दिल्ली:

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा काफी शानदार रहा. टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारत ने कंगारुओं से वनडे सीरीज भी जीत ली. मेलबर्न में खेले गए दौरे के आखिरी मैच में युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच चुना गया तो वहीं दूसरी ओर सीरीज में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी को मैन ऑफ द सीरीज के पुरस्कार से नवाजा गया.

ये भी पढ़ें- मलेशिया मास्टर्स के सेमीफाइनल में हारीं सायना नेहवाल, ट्रॉफी जीतने का सपना चकनाचूर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज चुने गए चहल और धोनी को ईनामी राशि को तौर पर महज 500 डॉलर दिए. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस रवैये से भारत के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने लाइव टीवी शो के दौरान नाराजगी जाहिर कर दी. इस पूरे मामले में सुनील गावस्कर ने ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड को जमकर लताड़ा.

ये भी पढ़ें- रणजी ट्रॉफी: उत्तराखंड को पारी से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचा विदर्भ, उमेश यादव ने झटके 5 विकेट

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Cricket Australia) द्वारा दी गई 500 अमेरिकी डॉलर जो भारतीय रुपये के हिसाब से करीब 35,500 रुपये होते हैं. सुनील गावस्कर ने कहा स्पॉन्सर्स से करोड़ों रुपये कमाने वाला सीए खिलाड़ियों को ईनामी राशि के तौर पर सिर्फ 35 हजार रुपये दे रहा है. गावस्कर ने कहा आखिर 500 डॉलर कितने होते हैं.

ये भी पढ़ें- रणजी ट्रॉफी: इतिहास का सबसे बड़ा लक्ष्य हासिल कर सेमीफाइनल में पहुंचा सौराष्ट्र, पुजारा ने खेली शानदार पारी

सीए को फटकार लगाते हुए पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि इन्हें शर्म आनी चाहिए. सीए जिन खिलाड़ियों की वजह से स्पॉन्सर्स से करोड़ों कमा रहा है, उन्हीं खिलाड़ियों को इतनी छोटी ईनामी राशि देकर भेज दे रहा है.