logo-image

ENGvPAK: 10 दिन की छुट्टी के बाद टीम में वापस लौटा यह पाकिस्तानी खिलाड़ी

शोएब मलिक (Shoaib Malik) कुछ निजी कारणों के चलते पिछले 10 दिनों से ब्रेक पर थे. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी.

Updated on: 08 May 2019, 04:01 PM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के सीनियर बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) 10 दिन की छुट्टी के बाद गुरुवार को इंग्लैंड (England) में मौजूद अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे. शोएब मलिक (Shoaib Malik) कुछ निजी कारणों के चलते पिछले 10 दिनों से ब्रेक पर थे. पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की जानकारी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी.

पीसीबी (PCB) ने एक बयान में कहा ,‘शोएब मलिक (Shoaib Malik) गुरूवार को साउथैम्प्टन में पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट की राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे और इंग्लैंड (England) के खिलाफ 11 मई को दूसरे वनडे के लिये उपलब्ध रहेंगे.’

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) को 29 अप्रैल को दस दिन की छुट्टी दी थी लेकिन बोर्ड ने इस छुट्टी का कोई कारण नहीं बताया था.

और पढ़ें: World Cup से पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगा बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट बोर्ड ने कहा था ,‘ पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम प्रबंधन ने शोएब मलिक (Shoaib Malik) को कुछ घरेलू मसले निपटाने के लिये छुट्टी दी थी. वह दस दिन में टीम से जुड़ेंगे.’

37 बरस के शोएब मलिक (Shoaib Malik) पाकिस्तान (Pakistan) की 15 सदस्यीय विश्व कप टीम में सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने विश्व कप के बाद रिटायरमेंट की घोषणा की है और वह वनडे क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.

और पढ़ें: IPL 12: पहले क्वालिफायर में मुंबई से हारने के बाद सूखने लगा है धोनी का गला, मैच के बाद कही ये बात 

बता दें कि विश्व कप (World Cup) के लिए पाकिस्तान (Pakistan) की 15 सदस्यीय टीम इस प्रकार है: सरफराज अहमद (कप्तान), आबिद अली, बाबर आजम, फखर जमान, इमाम उल हक, हैरिस सोहेल, मोहम्मद हाफिज, इमाद वसीम, हसन अली, फहीम अशरफ, शाहीन शाह अफरीदी, जुनैद खान, मोहम्मद हसनैन, शादाब खान, शोएब मलिक.