logo-image

चोटिल डेविड वॉर्नर आज कराएंगे कोहनी की सर्जरी, BPL से वापस लौटे

क्रिकेट.कॉम.एयू ने कहा कि मेलबर्न में मंगलवार को उनकी जांच की गई. उनकी कोहनी का मामूली सा ऑपरेशन किया जाएगा.

Updated on: 22 Jan 2019, 10:47 AM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के प्रतिबंधित उपकप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) में लगी चोट के बाद स्वदेश लौट आए हैं. कोहनी की चोट से उबरने के लिए डेविड वॉर्नर (David Warner) को इसका ऑपरेशन कराना होगा. डेविड वॉर्नर (David Warner), पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और बल्लेबाज कैमरून बेनक्राफ्ट पिछले साल मार्च में गेंद से छेड़खानी प्रकरण के बाद से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध झेल रहे हैं. डेविड वॉर्नर (David Warner) ने बीपीएल में सिलहट सिक्सर्स के लिए खेला जिसमें उन्हें चोट लग गई.

क्रिकेट.कॉम.एयू ने कहा कि मेलबर्न में मंगलवार को उनकी जांच की गई. उनकी कोहनी का मामूली सा ऑपरेशन किया जाएगा. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने भी पिछले सप्ताह कोहनी का ऑपरेशन कराया और उन्हें 6 सप्ताह आराम की सलाह दी गई है. दोनों खिलाड़ियों का प्रतिबंध मार्च के अंत में खत्म होगा.

और पढ़ें: Watch Video: बैन के बाद फिर से रंग में लौटे डेविड वार्नर, बाएं ही नहीं दाएं हाथ से भी दिखाया दम

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (Australia) की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा, 'चोट की गंभीरता अभी तक पता नहीं चल सकी है. वह रवानगी से पहले तक सिलहट सिक्सर्स के लिए खेलते रहेंगे. इसके मायने हैं कि वह 18वां और 19वां मैच भी खेलेंगे.'

आपको बता दें कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) पर लगा प्रतिबंध 28 मार्च को खत्म होगा और वो पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ यूएई में होने वाले पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैचों में वापसी कर सकते हैं.

Watch Video: IND vs NZ: क्या 10 साल बाद विराट कीवीलैंड पर कर पाएंगे कब्जा?