logo-image

छत्तीसगढ़ के इस जगह पर माओवादियों की दहशत के बीच एक शख्स ने ली सेल्फी

धमतरी जिले के सिहावा बोराई मार्ग मे पेड़ काटकर दहशत फैलाने की कोशिश की है. इलाके अलावा बेनर पोस्टर लगाकर 31 जनवरी को भारत बंद मे शामिल होने का आह्वान किया.

Updated on: 31 Jan 2019, 12:16 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले माओवादियों की दहशत है. नक्सली आए दिन दहशत फैलाने मकसद से किसी ना किसी घटना को अंजाम देते हैं. नक्सलियों का ऐसी ही एक और करतूत सामने आई है. बुधवार देर रात धमतरी जिले के सिहावा बोराई मार्ग मे पेड़ काटकर दहशत फैलाने की कोशिश की है. इलाके अलावा बेनर पोस्टर लगाकर 31 जनवरी को भारत बंद मे शामिल होने का आह्वान किया. नक्सलियों की इस धमकी को धत्ता बताते हुए एक शख्स ने काटे गए पेड़ के सामने बकायदा सेल्फी लेते नजर आया. मानों इसके एक आम बात है. हालांकि नक्सलियों के द्वारा मुख्य सड़क पर पेड़ गिराने की वजह से यातायात बुरी तरह प्रभावित.

बता दें कि इस सप्ताह की नक्सलियों की यह दूसरी घटना है. नक्सलियों ने इससे पहले 25 से 30 तक धरना प्रदर्शन करने की बात थी. पर्चे फेंकने की जिम्मेदारी माओवादी कम्युनिस्ट पार्टी उड़ीसा राज्य कमेटी ने ली थी.

इसे भी पढ़ें: डेढ़ माह की नन्हीं पौत्री को शैतान समझ सगे दादा ने सात टुकड़े कर उतारा मौत के घाट

नक्सलियों ने पर्चे में सामाजिक कार्यकर्ता नागरिक सुरक्षा कर्मियों को शहरी माओवादियों पर झूठा आरोप लगा कर जेल में बंद करने के विरोध में संगठित होकर जन आंदोलन करने की बात लिखी हुई है. वहीं, पुलिस इस मामले में जांच शुरू कर दी है.