BREAKING NEWS
  • रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने पंजाब नेशनल बैंक पर 2 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया- Read More »
  • बिहार : केंद्रीय मंत्री रविशंकर और आर के सिन्हा के समर्थकों के बीच पटना में मारपीट- Read More »
  • IPL 12, DC vs CSK Live: दिल्ली ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का फैसला- Read More »

कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो इस बेहतरीन ऑफर के बारे में जरूर जान लें

News State Bureau  |   Updated On : March 10, 2019 09:38 AM
होंडा कार (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

होंडा कार (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

नई दिल्ली:  

होली पर अगर आप अपने घर में नई कार लाने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके बहुत काम की है. Honda कंपनी ने अपने चुनिंदा मॉडलों पर स्पेशल ऑफर दे रहा है. इस ऑफर के तहत ग्राहक 1 लाख रुपये तक के लाभ उठा सकते हैं. इस ऑफर का लाभ आप Honda की Brio, Amaze, WR-V, City और BR-V मॉडल्स पर 31 मार्च 2019 तक उठा सकते हैं. बता दें कि Honda का ADSBrio 2018 में ही बंद हो चुका है लेकिन कंपनी अपने बचे हुए स्टॉक को खाली करने के लिए इस पर 19 हजार रुपये तक की भारी छूट दे रही है. इसके साथ ही कंपनी MISP के तहत 1 रुपये में इंश्योरेंस भी दे रही है.

यह भी पढ़ें: गाड़ियों में चीट डिवाइस का इस्तेमाल करने पर NGT ने कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन पर लगाया 500 करोड़ का जुर्माना

ऑफर्स के तहत Jazz पर 25,000 रुपये तक एक्सचेंज बोनस और MISP के तहत 1 रुपये में 25,000 रुपये तक का इंश्योरेंस दिया जा रहा है. जबकि Honda City पर 30,000 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस, 10,000 रुपये तक की एक्सेसरीज और 1 रुपये में 32,000 रुपये तक का इंश्योरेंस दिया जा रहा है. जबकि BR-V पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 1 रुपये में 32,500 रुपये तक का इंश्योरेंस, 16,500 रुपये तक की एक्सेसरीज, और 50,000 रुपये तक का बोनस ऑफर कर रही है. अगर BR-V मॉडल को आप बिना एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदते हैं तो कंपनी आपको इंश्योरेस के फायदे के साथ ही 26,500 रुपये तक की एक्सेसरीज भी दे रही है.

यह भी पढ़ें: HONDA ने भारत में लॉन्च की 10वीं पीढ़ी की सिविक, जानें कीमत और खूबियां

Honda के WR-V मॉडल में कंपनी 1 रुपये में 25,000 रुपये तक का इंश्योरेंस और 17,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दे रही है. हालाकि कंपनी अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले मॉडल Amaze के साथ कोई डिस्काउंट नहीं दे रही लेकिन इसकी जगह पर चौथे और पांचवे साल में एक्सटेंडेट वारंटी दे रही है. बता दें कि इंडिया में Amaze होंडा की सबसे ज्यादा प्रचलित मॉडल है. अब तक इसकी 60,000 युनिट इंडिया में खरीदी जा चुकी हैं.
बता दें कि ये सारे ऑफर्स उन ग्राहकों के लिए है जो अपनी कार एक्सचेंज करना चाहते हैं. नए ग्राहकों के लिए चौथे और पांचवे साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी दी जा रही है और 3 साल के लिए होंडा केयर मेंटेनेंस प्रोग्राम को दिया जा रहा है.

First Published: Sunday, March 10, 2019 09:32 AM

RELATED TAG: Honda Car Offere, Honda Company, Best Care In Offer, Car In Offer, Offer On Honda Selected Models, Honad Brio, Brio, Amaze, Wr-v, City, Br-v,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो