logo-image

Anant Ambani's wedding: 3 दिनों तक चलेगा भव्य शादी समारोह, कतर के पीएम और बिल गेट्स समेत कई विदेशी हस्तियां होंगी शामिल

गुजरात के जामनगर में मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. इस शादी में मेहमानों को ध्यान में रखते हुए 220 व्यंजनों का इंतजाम किया जाएगा. अब आपके मन में सवाल चल रहा होगा कि इस शादी में कौन-कौन शामिल हो सकता है तो चलिए जानते हैं. 

Updated on: 27 Feb 2024, 02:42 PM

नई दिल्ली:

एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनत अंबानी की शादी में अब कुछ ही दिन बचे हैं. इस भव्य और भव्य शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. जो 1 मार्च से 3 मार्च तक चलेगा. बता दें कि शादी गुजरात में होने वाली है. इस शादी में देश ही नहीं बल्कि दुनिया भर से मेहमान शामिल होने वाले हैं. मिली जानकारी के मुताबिक दुनिया के कई प्रतिष्ठित लोगों को निमंत्रण भेजा गया है. गुजरात के जामनगर में मेहमानों के लिए खास इंतजाम किए गए हैं. इस शादी में मेहमानों को ध्यान में रखते हुए 220 व्यंजनों का इंतजाम किया जाएगा. अब आपके मन में सवाल चल रहा होगा कि इस शादी में कौन-कौन शामिल हो सकता है तो चलिए जानते हैं. 

प्री-वेडिंग में शामिल होंगे ये दिग्गज मेहमान

आपको बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी गुजरात के जामनगर स्थित विशाल रिलायंस ग्रीन्स कॉम्प्लेक्स में होगी. इस शादी को लेकर अंबानी परिवार ने प्री-वेडिंग इवेंट का आयोजन किया है. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग इवेंट में हॉलीवुड और बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. जानकारी यह भी सामने आई है कि ग्लोबल आइकन रिहाना भी शादी के दौरान परफॉर्म कर सकती हैं. तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड से कौन-कौन शामिल हो सकता है.

बॉलीवुड के कौन-कौन हो रहा है शामिल?

बॉलीवुड की बात करें तो सबसे पहले दो-तीन नाम सामने आते हैं. जानकारी के मुताबिक, शादी में बच्चन परिवार, शाहरुख खान और सलमान खान शामिल होते नजर आएंगे. इसके साथ ही अमीर खान, रणबीर कपूर, अलिया भट्ट, रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण और अन्य कई कलाकार शामिल होंगे.

खेल और बिजनेस की दुनिया से शामिल होंगे दिग्गज

वहीं, खेल जगत की बात करें तो सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह और अभिनव बिंद्रा वहां पहुंच सकते हैं. इसके अलावा बिजनेस जगत से टाटा संस के एन चंद्रशेखरन, आदित्य बिड़ला ग्रुप के केएम बिड़ला, अदानी ग्रुप के गौतम अदानी और भारतीय एयरटेल के सुनील भारती मित्तल भी शादी में शामिल हो सकते हैं.

विदेशी मेहमानों का होगा जमावड़ा?

इस शादी में विदेशी मेहमानों का जमावड़ा भी देखने को मिलेगा. कतर के पीएम मोहम्मद बिन अब्दुल रहमान बिन जसीम अल थानी, फेसबुक की मूल कंपनी मेटा के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग, पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप और जेरेड कुशनर, बिल गेट्स और पाउला हर्ड, एडोब के शांतनु नारायण और रेनी नारायण, अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई और वॉल्ट डिज़्नी के सीईओ बॉब इगर शादी में शामिल होंगे.