BREAKING NEWS
  • IND vs WI, 1st T20 Live: टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हराया, मिली ऐतिहासिक जीत- Read More »

Stock Market Live : Sensex गिरकर और Nifty बढ़कर बंद

News State Bureau  |   Updated On : December 31, 2018 03:57:08 PM
Stock Market Live (फाइल फोटो)

Stock Market Live (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

मुंबई:  

Stock Market Live : साल के अंतिम दिन शेयर बाजार में अजीब सी चाल देखने को मिली. आज जहां सेंसेक्‍स (Sensex) गिरकर बंद हुआ वहीं निफ्टी (Nifty) में मामूली बढ़त दर्ज की गई. वहीं आज सुबह से ही डॉलर के मुकाबले रुपये में मजबूती बनी हुई और यह शाम को 12 पैसे मजबूत होकर 69.82 रुपये के स्‍तर पर काम कर रहा था.

ये रहे क्‍लोजिंग के स्‍तर
आज Sensex में 8.39 अंक की गिरावट दर्ज की गई, जिसके साथ Sensex 36068.33 अंक के स्‍तर पर बंद हुआ. वहीं Nifty में 2.65 अंक की मामूली बढ़त के साथ 10862.55 अंक के स्‍तर पर बंद हुआ.

इन शेयरों में रही तेजी

BSE में हिन्दुस्तान कंस्ट्रक्शन कंपनी लिमिटेड, वर्धमान टैक्सटाइल लिमिटेड, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड, फ्यूचर लाइफस्टाइल फैशन लिमिटेड और एजिस लॉजिस्टिक्स लिमिटेड के शेयरों में तेजी रही. वहीं Nifty में टाइटन, सनफार्मा, आईओसी, जी इंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड और बजाज फाइनेंस के शेयरों में तेजी रही.

इन शेयरों में रही गिरावट

BSE में IL&FS ट्रांसपोर्ट, वक्रांगी, डीमार्ट, एल्गी इक्वीपमेंट लिमिटेड और बीएएसएफ इंडिया लिमिटेड के शेयरों में गिरावट रही. वहीं Nifty में भारती इंफ्राटेल लिमिटेड, बीपीसीएस, टीसीएस, बजाज ऑटो और एशियन पेंट्स के शेयरों में गिरावट रही. 

First Published: Dec 31, 2018 03:50:49 PM

RELATED TAG: Stock Market Live,

Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो