logo-image

इन 5 अफेयर्स के बाद फाइनली हुईं रणवीर की दीपिका, जानिए कौन थे लिस्ट में

दीपिका का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी काफी जुड़ा. लेकिन दोनों का ये रिश्ता भी कुछ खास नहीं चला.

Updated on: 22 Nov 2018, 05:00 PM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी अब हो चुकी है. करीब 6 साल तक डेट के बाद दोनों ने एकदुसरे को अपना हमसफर बना लिया. लेकिन अगर देखा जाए रणवीर से पहले दीपिका की लाइफ में कई लोग आए. जिनसे उनके नाम जु़ड़ें. जिनमें सबसे ज्यादा उनका नाम रणबीर कपूर के साथ जुड़ा. आइए बताते हैं दीपिका का किन-किन लोगों के साथ रहा अफेयर...

दीपिका पादुकोण का नाम जिस शख्स से पहले जुड़ा उसका नाम था निहार पांड्या. दोनों की मुलाकात एक एक्टिंग स्कूल में हुई और यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई. खबरों की मानें तो अपने करियर के शुरुआती दौर में दीपिका, निहार के साथ लिव इन में भी रहती थीं. लेकिन तीन साल के अफेयर के बाद एक दिन ऐसा भी आया जब दोनों के रास्ते अलग हो गए.

युवराज सिंह- दीपिका का नाम क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ भी काफी जुड़ा. लेकिन दोनों का ये रिश्ता भी कुछ खास नहीं चला. युवराज-दीपिका की कई फोटोज भी वायरल हुई थी. दोनों को कई जगह घूमते हुए भी देखा गया था.  

ऐसा भी कहा जाता है कि युवराज से पहले दीपिका क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को डेट कर रही थीं. दीपिका की वजह से युवी और धोनी के बीच अनबन हुई थी.

इन सबके बाद दीपिका की लाइफ में विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या की इंट्री हुई.इनसे दीपिका का अफेयर काफी लंबा चौड़ा चला. दोनों को अक्सर साथ घूमते और पार्टी करते हुए देखा जाता. कहा जाता है कि सिद्धार्थ ने दीपिका को एक फ्लैट भी गिफ्ट किया.

फिलहाल इन सबके बाद दीपिका की लाइफ में आए रणबीर कपूर. साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म 'बचना ए हसीनों' में साथ काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं. दीपिका पर रणबीर के प्यार जादू कुछ ऐसा चढ़ा कि दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू अपनी गर्दन के पिछले हिस्से में बनवाया. जिसे साफ देखा जा सकता था. लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों का ब्रेक-अप हो गया. वैसे अब दोनों सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं.