logo-image

#Trailerout: रिलीज हुआ विद्या बालन की 'तुम्हारी सुलु' का ट्रेलर, भाभी जी से बनी लेट नाइट RJ

विद्या बालन की अपकमिंग मूवी तुम्हारी सुलू का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है।

Updated on: 14 Oct 2017, 02:35 PM

नई दिल्ली:

विद्या बालन की अपकमिंग मूवी तुम्हारी सुलू का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि फिल्म की कहानी मजेदार होगी है।

3 मिनट के ट्रेलर में दिखाया गया है कि फिल्म में सुलोचना का किरदार निभाने वाली विद्या एक बिंदास हाउसवाइफ है। जो एक रेडियो स्टेशन की रेगुलर कॉलर है। एक दिन किसी कॉंटेस्ट का गिफ्ट लेने पहुंची विद्या को अचानक से रेडियो जॉकी बनने का अवसर मिल जाता है। ट्रेलर में नेहा धूपिया को रेडियो स्टेशन प्रोड्यूसर दिखाया गया है जो विद्या को 'साड़ी वाली भाभी से लेट नाइट आरजे' बना देती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि बतौर हाउसवाइफ अपने पति मानव कौल और बच्चे के साथ विद्या बालन एक खुशहाल जिंदगी निभा रही है। जिसके आरजे बनने के बाद निजी जिंदगी में भी बदलाव आ जाता है। फिल्म के ट्रेलर में श्रीदेवी-अनिल कपूर की फिल्म मि. इंडिया का पापुलर गाना 'हवा-हवाई' भी है। 

इसे भी पढ़ें: रानी पद्मावती बनने के लिए दीपिका पादुकोण ने पहना 30 किलो का लहंगा

खबरों की मानें तो विद्या ने इस फिल्म के कुछ सीन्स के लिए हिप-हॉप भी सीखा है। बता दें कि इसके पहले संजय दत्त की फिल्म 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी विद्या ने रेडियो जॉकी का रोल प्ले किया था।

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, तनुज गर्ग, अतुल कसबेकर और शांति शिवराम ने किया है। फिल्म का निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है। तुम्हारी सुलू' अब 17 नवंबर को रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें: आमिर खान के चैट शो में विराट कोहली ने बताया अनुष्का का निकनेम