logo-image

फिल्म फ्लॉप होने के बाद राम चरण का छलका दर्द, कहा..

बोयापति श्रीनू द्वारा निर्देशित 'विनया विधेया रामा' पिछले महीने संक्रांति त्योहार पर रिलीज हुई थी.

Updated on: 05 Feb 2019, 02:47 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता राम चरण ने अपनी हालिया रिलीज तेलुगू फिल्म 'विनया विधेया रामा' की बॉक्स ऑफिस पर विफलता के लिए पूरी जिम्मेदारी ली है. उन्होंने कहा कि फिल्म उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रही क्योंकि यह दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी. बोयापति श्रीनू द्वारा निर्देशित 'विनया विधेया रामा' पिछले महीने संक्रांति त्योहार पर रिलीज हुई थी.

फिल्म को रिलीज के कुछ घंटों बाद ही कुछ एक्शन दृश्यों पर कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी. फिल्म की विफलता के बावजूद राम चरण ने अपने प्रशंसकों को दुख व सुख में उनके साथ खड़े रहने के लिए धन्यवाद दिया.

राम चरण ने एक बयान में कहा, "मैं हर उस तकनीशियन को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिन्होंने दिन-रात 'विनया विधेया रामा' को पूरा करने में जी-जान लगा दिया. हमारे प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या द्वारा दिए गए समर्थन को जाहिर करने के लिए शब्द ही नहीं है. मैं मेरे वितरकों और प्रदर्शकों का हमेशा आभारी रहूंगा, जिन्होंने हमारी फिल्म में विश्वास किया और उसका समर्थन किया."

उन्होंने कहा, "हमने वास्तव में एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए कड़ी मेहनत की थी, जो सभी का मनोरंजन करे. दुर्भाग्यवश, वह विजन पर्दे पर सही तरीके से नहीं फिल्माया जा सका और हम आपकी उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके."

उन्होंने कहा कि उनके प्रशंसकों का प्यार उन्हें कड़ी मेहनत करने और एक बेहतर फिल्म देने के लिए प्रेरित करता रहेगा, जो उन्हें उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने में मदद करेगा.