BREAKING NEWS
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी की बैटिंग देख बुरी तरह से डर गए थे विराट कोहली, मैच के बाद दिया ये बयान- Read More »
  • IPL 12: महेंद्र सिंह धोनी के नाम दर्ज हुआ ये अनोखा रिकॉर्ड, आईपीएल में ऐसा कारनामा करने वाले पहले भारतीय बने- Read More »
  • भारत ने श्रीलंका से लगती तटीय सीमा पर हाई अलर्ट घोषित किया, गोवा जैसे तटीय राज्यों में चर्च के बाहर सुरक्षा बढ़ी- Read More »

सच्ची घटना पर बेस्ड इस फिल्म में नजर आएंगे विद्युत जामवाल, एक्शन का भी लगेगा तड़का

News State Bureau  |   Updated On : April 15, 2019 03:11 PM
विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल

नई दिल्ली:  

अभिनेता विद्युत जामवाल जल्द ही रोमांटिक-एक्शन थ्रिलर फिल्म 'खुदा हाफिज' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन फारुक कबीर करेंगे. कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक फिल्म का निर्माण करेंगे. यह एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसकी शूटिंग मोरक्को और केरल में होगी. फिलहाल मुख्य अभिनेत्री की तलाश पूरी नहीं हुई है.

एक बयान के अनुसार, फिल्म की शूटिंग इस साल जुलाई में शुरू हो जाएगी यह साल 2020 की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. विद्युत सच्ची घटना से प्रेरित प्रेमकथा में अभिनय करने को लेकर काफी खुश हैं.

अभिनेता ने कहा, "सच्ची घटनाओं पर बन रही यह फिल्म हमारे दौर की सबसे बड़ी और यादगार एक्शन थ्रिलर फिल्म साबित होगी. मुझे इतनी मनोरंजक कहानी बयां करने वाली इस फिल्म की शानदार टीम का हिस्सा का हिस्सा बनने पर गर्व है"

हाल ही में विद्युत की फिल्म जंगली रिलीज हुई है. चक रसेल के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म से अभिनेत्री आशा भट्ट ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. बॉलीवुड में आने से पहले आशा कर्नाटक से एक सौन्दर्य प्रतियोगित जीत चुकी हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Monday, April 15, 2019 03:10 PM

RELATED TAG: Vidyut Jammwal, Romantic-action Thriller, Film Khuda Hafiz, Faruk Kabir, Junglee,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो