logo-image

मेकर्स ने रिवील किया 'कलंक' से वरुण धवन का लुक, देखें वरुण धवन का नया अवतार

कलंक के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता वरुण धवन घायल हो गए थे.

Updated on: 07 Mar 2019, 12:04 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक वर्मन के डायरेक्शन में बनी फिल्म कलंक का लोग बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज मेकर्स ने वरुण धवन के लुक को रिवील कर दिया गया है. कलंक में वरुण जफर के रोल में नजर आएंगे. इंटेस लुक में नजर आ रहे वरुण काफी सीरियस लग रहे हैं. उन्होंने अपने कानों में बाली भी पहनी हुई है. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन के साथ लीड किरदार में नजर आएंगी.

बता दें कि कलंक के एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान अभिनेता वरुण धवन घायल हो गए थे. उनकी पीठ पर चोटें आई थी. जिसकी कुछ तस्वीरें वरुण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

बता दें कि वरुण के साथ कलंक में कई बड़े सितारे भी नजर आएंगे. जिनमें संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार हैं.करण जौहर द्वारा निर्मित और अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित 'कलंक' अगले साल 19 अप्रैल को रिलीज होगी. कलंक 1940 के दशक की पृष्ठभूमि पर निर्मित है. 

बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण की यह चौथी फिल्म साथ में है. दोनों ने इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी हिट फिल्मों में साथ काम किया है.