टीवी की फेमस 'गोपी बहु' हुई गिरफ्तार, डायमंड मर्चेंट के मर्डर केस में फंसा नाम

जांच कर रही पुलिस को मृतक के कॉल रिकॉर्ड से अभिनेत्री देबोलीना का नंबर मिला था.

News State Bureau  |   Updated On : December 08, 2018 07:24 PM

नई दिल्ली:  

टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' फेम एक्ट्रेस देबोलीना भट्टाचार्जी को गिरफ्तार कर लिया गया है. हीरा व्यापारी हत्या मामले में टीवी अभिनेत्री देबोलीना भट्टाचार्जी से भी पूछताछ की जा रही है. पनवेल इलाके में 57 वर्षीय हीरा व्यापारी राजेश्वर किशोरीलाल उडानी का शव उनकी कार से बरामद हुआ. पुलिस ने कपड़ों और जूतों से उनकी पहचान कर ली है. देबोलीना भट्टा चार्जी रात को पुलिस स्टेशन में थी छोटे पर्दे की गोपी बहु के नाम से फेमस है.

जांच कर रही पुलिस को मृतक के कॉल रिकॉर्ड से अभिनेत्री देबोलीना का नंबर मिला था. इसके अलावा भी कई दूसरी महिलाओं के साथ मृतक लगातार संपर्क में था जिनमें मुंबई की कई मशहूर बार बालाएं शामिल है.

पुलिस के मुताबिक 28 नवंबर को राजेश्वर घर से निकले थे. उन्होंने कहा था कि वो कुछ ही घंटों में वापस आ जाएंगे लेकिन अगली सुबह तक नहीं पहुंचे. जिसके बाद घरवालों ने पुलिस में केस दर्ज कराया. जांच में पुलिस ने राजेश्वर की कॉल डिटेल खंगाली. जिसमें कई लड़कियों सहित टीवी एक्ट्रेसेस के नाम का भी खुलासा हुआ है.

First Published: Saturday, December 08, 2018 04:21 PM

RELATED TAG: Tv Actress Debolina Bhattachajee, Mumbai, Diamond Merchant, Murder Case, Hindi News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो