logo-image

लगातार गिर रही है 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की कमाई, 7वें दिन हुई सिर्फ इतनी कमाई

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने कई दमदार एक्शन सीन किए हैं. फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है.

Updated on: 15 Nov 2018, 05:25 PM

नई दिल्ली:

आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर विजय कृष्ण आचार्य के डायरेक्शन में बनी फिल्म ठग्स ऑफ हिदोंस्तान 8 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. लेकिन फिल्म का जादु दर्शकों पर नहीं चला. फैंस और क्रिटीक्स ने इसे खराब रिव्यू दिए हैं.लोगों का मानना है कि ये आमिर की अब तक की सबसे खराब फिल्मों में से एक है. जिसकी वजह फिल्म की कहानी बेहद कमजोर होना बताया जा रहा है.

अगर फिल्म की कमाई के बारे में बात करे तो फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ने पहले दिन 50.75 करोड़, शुक्रवार को 28.25 करोड़, रविवार को फिल्म ने सिर्फ 17.25 करोड़ की कमाई की. जो कि उम्मीद से काफी कम थी. सोमवार को 5.50 करोड़ और मंगलवार यानी छठें दिन 4.35 करोड़, बुधवार को 3.50 करोड़ की कमाई की. अब तक फिल्म ने कुल 132.35 करोड़ कमा लिए हैं.

बता दें कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने कई दमदार एक्शन सीन किए हैं. फिल्म का बजट भी काफी ज्यादा है. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 5000 स्क्रीन पर रिलीज हुई. फिल्म को कुल तीन भाषाओं हिन्दी, तमिल और तेलुगू में रिलीज किया गया है. बता दें कि वि़जय कृष्णा आचार्य ने इससे पहले धूम 3 बनाई थी, उसमें भी आमिर खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे.

महानायक अमिताभ बच्चन ने आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में एक लोरी की कुछ पंक्तियां गाई हैं.अमिताभ ने बताया कि यह गाना फिल्म में उनके किरदार खुदाबख्श और जाफिरा के बीच के संबंध को दर्शाता है.जाफिरा का किरदार सना शेख ने निभाया है.