logo-image

#Metoo: तनुश्री दत्ता ने राखी सावंत पर इसलिए ठोका मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़

'मी टू' (Me Too) कैंपेन के तहत तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) का विवाद सुर्खियों में रहा।

Updated on: 22 Oct 2018, 01:01 PM

मुंबई:

'मी टू' (Me Too) कैंपेन के तहत तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) का विवाद सुर्खियों में रहा। इसी दौरान राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तनुश्री को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। उन्होंने तनु को ड्रग एडिक्ट तक कह दिया। इस बयानबाजी को लेकर तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है। साथ ही 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा है।

राखी ने नाना पाटेकर निर्दोष बताते हुए कहा था, 'तनुश्री ड्रग एडिक्ट हैं। 10 साल पहले, उस झगड़े वाले दिन भी तनुश्री शूटिंग छोड़कर अपनी वैनिटी में ड्रग लेकर बेहोश पड़ी थीं। वह नाना पर झूठा आरोप लगा रही हैं।'

ये भी पढ़ें: #Metoo: 'इंडियन आइडल 10' से बाहर होने पर अनु मलिक ने दिया ये रिएक्शन

39 साल की तनुश्री ने आगे कहा, 'फिल्म 'हॉर्न ओके' प्लीज के गाने की शूटिंग के दौरान तनुश्री ने बीच में ही शूट से इनकार कर दिया। इसके बाद गणेश आचार्य और नाना पाटेकर ने मुझे फोन किया। मैं सेट पर पहुंची और गाना शूट किया। फिर तनुश्री की वैनिटी के पास भी गई, लेकिन वह बाहर नहीं आईं। उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्टिस्ट को फोन किया तो सारी बात पता चली। आज वह बड़ी-बड़ी बातें कर रही हैं।'

ये है पूरा मामला

तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ साल 2008 में यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उस दौरान तनुश्री 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग कर रही थीं। कुछ दिनों पहले उन्होंने मी टू अभियान के तहत फिर से नाना पर आरोप लगाए।

तनुश्री ने बताया कि नाना पाटेकर महिलाओं पर हाथ उठाया करते थे। फिल्म के सेट पर बदसलूकी की। इतना ही नहीं सेट पर एक बार नाना पाटेकर ने एमएनएस के कार्यकर्ताओं को बुलाया, जिन्होंने गाड़ी में तोड़फोड़ की।

ये भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर ट्रोल होने को लेकर स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

नाना की हरकतों से परेशान होकर तनुश्री ने 'हॉर्न ओके' फिल्म छोड़ दी थी। वह साल 2010 में 'अपार्टमेंट' फिल्म में नजर आई थीं।