logo-image

एयर स्ट्राइक को लेकर स्वरा भास्कर ने साधा पीएम मोदी पर निशाना, मिला करारा जवाब

IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज फाइटर विमान की मदद से आतंकी कैंपों पर बम बरसाए और उनके ठिकानों को तबाह किया.

Updated on: 27 Feb 2019, 06:02 PM

नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले के बाद 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान से बदला लेते हुए एलओसी पार करते हुए बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया. IAF ने पाकिस्तान के बालाकोट में मिराज फाइटर विमान की मदद से आतंकी कैंपों पर बम बरसाए और उनके ठिकानों को तबाह किया.

खबरों के मुताबिक पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे मिशन के दौरान रातभर जागकर निगरानी की. अब इस खबर पर अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) ने मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया.

स्वरा ने लिखा- ये उनके काम का हिस्सा है, या इसके लिए उन्हें अलग से प्वाइंट मिलने चाहिए. इसके बाद स्वरा सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं. लोगों ने स्वरा पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- क्या आप 18 घंटे काम करती हैं, नहीं क्योंकि आपके पास काम नहीं है, आपको मोदी फोबीया हो गया है. एक यूजर ने लिखा- राजनैतिक प्रतिद्वंदिता में देश कहीं बहुत पीछे छूट चुका इनसे @ReallySwara ईश्वर सदबुद्धि दे..

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के 12 दिन बाद ही भारत ने पाकिस्तान को सबक सीखाते हुए वहां मौजूद आतंकी ठिकानों पर हमला करते हुए उन्हें ध्वस्त कर दिया.