logo-image

सुजैन खान ने शेयर की सोनाली बेंद्रे की तस्वीर, देख कर दिल हो जाएगा खुश

सोनाली बेंद्रे ने फ्रेंडशिप डे पर सुजैन खान और गायत्री जोशी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके सिर पर बाल नहीं थे।

Updated on: 14 Aug 2018, 09:14 AM

मुंबई:

न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रही बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे या उनके दोस्त अक्सर उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते है। सोमवार को सोनाली बेंद्रे की दोस्त और ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान ने सोनाली की फोटो शेयर की। फोटो में सोनाली बेंद्रे के अलावा गायत्री जोशी भी नजर आ रही है।

फोटो शेयर करते हुए सुजैन ने लिखा, 'मुझे विश्वास है.. मैं जानती हूं कि कितना भी तेज बहाव क्यों ना आ जाए, हम एक दूसरे को पकड़ कर किनारे पर तैर आएंगे।' कीमोथेरेपी सेशन के लिए जाने को तैयार सोनाली की कैप और मुस्कुराहट आपका दिन बना देगा।'

एक्ट्रेस के अलावा सोनाली बेंद्रे राइटर भी है। उन्होंने 'द मॉडर्न गुरुकुल : माई एक्स्पेरिमेंट विद पैरेंटिंग' नाम से एक किताब लिखी है। जिसमें सोनाली बेंद्रे ने मां बनने के बाद  खूबसूरत तरीके से अपने अनुभव को बताया है। सोनाली न्यूयॉर्क में भी किताबों के लिए अपना प्यार  बनाए हुए। फिलहाल उनके बुक क्लब की जिम्मेदारी उनके दोस्तों दिया मिर्जा, सुजैन खान और गायत्री जोशी ने उठा रखी है। 

सोनाली बेंद्रे ने फ्रेंडशिप डे पर सुजैन खान और गायत्री जोशी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनके सिर पर बाल नहीं थे। सोनाली ने #BaldIsBeautiful का हैशटैग यूज किया और अपने फैन्स को जानकारी दी है कि अब उन्हें तैयार होने में जरा भी वक्त नहीं लगता, क्योंकि उन्हें अब बाल नहीं सवारने होते। इस फोटो को क्लिक ऋतिक रोशन ने किया था।

इसे भी पढ़ें: 'सूई-धागा' में यह किरदार निभाने से डर रही थीं अनुष्का शर्मा

बता दें कि सोनाली ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी थी।

उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था, 'इससे निपटने के लिए तुरंत एक्शन लेने के अलावा और कोई बेहतर तरीका नहीं है। और इसलिए, जैसा कि मेरे डॉक्टरों द्वारा सलाह दी गई है, मैं इस वक्त न्यूयॉर्क में इलाज के दौर से गुजर रही हूं। मैं आशावादी हूं और जिंदगी के रास्ते के हर कदम से लड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित हूं। मैं इससे लड़ने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं, क्योंकि मुझे पता है कि मेरे साथ फैमिली और अच्छे दोस्त हैं।'

सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में मैटास्टिक कैंसर का इलाज करा रही है।