logo-image

सपना चौधरी ने खास अंदाज में दी भारतीय वायुसेना को सलामी

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे.

Updated on: 27 Feb 2019, 03:08 PM

नई दिल्ली:

भारतीय वायुसेना के जवानों ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान की सीमा में घुसकर बालाकोट स्थित जैश ए मोहम्मद के ठिकानों को ध्वस्त कर दिया. इस खबर के आने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर दौड़ गई. बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सितारों तक ने वायुसेना के जवानों को सेल्यूट किया. अब इस लिस्ट में हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी का नाम भी जुड़ गया है.

सपना ने अपने अंदाज में भारतीय वीर सपूतों को सलाम किया है. सपना ने इंस्टा पेज पर अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो कार को ऊपर चढ़कर वायुसेना के जवानों को सलाम किया. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- भारत माता की जय...

बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के आतंकियों ने सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमला किया था जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे. इस हमले के 12 दिन बाद ही भारत ने पाकिस्तान को सबक सीखाते हुए वहां मौजूद आतंकी ठिकानों पर हमला करते हुए उन्हें ध्वस्त कर दिया.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो हाल ही में सपना ने फिल्म 'दोस्ती के साइड' इफेक्ट से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. इस फिल्म में उन्होंने पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी.जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है. इसे प्रोड्यूस सुरेश शर्मा कर रहे हैं. फिल्म की शुटिंग अप्रैल में होगी. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं.