logo-image

सनी लियोनी कंडोम के विज्ञापनों पर फिर घिरी, गोवा विधायक ने कहा- बसों में बंद हो इनका प्रचार

सनी लियोनी पिछले कई सालों से मैनफोर्स कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। सनी के मैनफोर्स विज्ञापन को लेकर कई बार आपत्ति जताई जा चुकी है। एक बार फिर गोवा के कांग्रेस विधायक ने इन कंडोम ऐड्स पर चर्चा की है।

Updated on: 02 Aug 2017, 09:35 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सनसनी सनी लियोनी और सुर्खियों का चोली दामन का साथ है। कभी फिल्मों को लेकर, कभी अपने विज्ञापनों को लेकर तो कभी अन्य कारणों से सनी चर्चा में रहती हैं।

सनी लियोनी पिछले कई सालों से मैनफोर्स कंडोम कंपनी की ब्रांड एंबेसडर हैं। सनी के मैनफोर्स विज्ञापन को लेकर कई बार आपत्ति जताई जा चुकी है। एक बार फिर गोवा के कांग्रेस विधायक ने इन कंडोम विज्ञापनों पर चर्चा की है।

गोवा के ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की चलने वाली बसों में कंडोम के विज्ञापन लगे होते हैं, जिस पर सेंट आंद्रे से विधायक फ्रांसिस्को सिल्वेरिया ने आपत्ति जताते हुए कहा है कि ये हमें शर्मिंदा करते हैं।

और पढ़ें: रजनीकांत की अपील, जल्द खत्म हो एफईएफएसआई हड़ताल

खबरों के अनुसार सिल्वेरिया ने कहा, 'बसों में इनका प्रचार बंद होना चाहिए, यह हमें शर्मिंदा करते हैं।' सिल्वेरिया ने पहले स्पीकर प्रमोद सावंत से पूछा कि क्या राज्य विधानसभा में हम कंडोम शब्द का इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके बाद सिल्वेरिया ने कहा, 'ये विज्ञापन स्थानीय लोगों को क्या सिखा रहे हैं। स्टूडेंट बस में ट्रैवल करते हैं, वो इससे क्या सीख रहे हैं। लोगों पर इसका बुरा प्रभाव पड़ता है।'

हाल ही में सनी लियोनी ने महाराष्ट्र के लातूर से 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है। वह इस बच्ची की परवरिश कर रही हैं।

और पढ़ें: आमिर खान-जायरा वसीम की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्‍टार' का नया पोस्‍टर रिलीज