logo-image

Dance Review: सोनाक्षी सिन्हा ने हेलन के हिट सॉन्ग 'मुंगड़ा' पर लगाए ठुमके, Video देख यूजर्स बोले- Cheap...cheaper... Cheapest!

अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (MAdhuri Dixit), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) समेत तमाम उम्दा कलाकारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के दूसरे गाने 'मुंगड़ा' (Mungda) से दर्शकों को बहुत उम्मीदे थीं.

Updated on: 06 Feb 2019, 05:18 PM

मुंबई:

अनिल कपूर (Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित (MAdhuri Dixit), अजय देवगन (Ajay Devgn) और रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) समेत तमाम उम्दा कलाकारों से सजी फिल्म 'टोटल धमाल' (Total Dhamaal) के दूसरे गाने 'मुंगड़ा' (Mungda) से दर्शकों को बहुत उम्मीदे थीं. 70 के दशक के इस आईकॉनिक गाने को दिग्गज अभिनेत्री हेलन पर फिल्माया गया था और ऊषा मंगेशकर ने अपनी आवाज दी थी. इस गाने के रीमेक में अब सोनाक्षी सिन्हा ठुमके लगाती नजर आ रही हैं, लेकिन फैंस ने इसे सिरे से नकार दिया था. सोशल मीडिया पर इसे खूब ट्रोल किया जा रहा है. यूजर्स ने तो यह तक लिख दिया कि 'यह Cheap...cheaper... Cheapest!' है.

बताया जा रहा है कि यह सॉन्ग रीमेक नहीं है, बल्कि ऑरिजनल सॉन्ग से काफी अलग है. इस गाने को ज्योतिका टांगरी, शान और सुभ्रो गांगुली ने आवाज दी है. वहीं, लिरिक्स कुंवर जुनेजा ने तैयार किया है. सोनाक्षी सिन्हा के डांस को आदिल शेख ने कोरियोग्राफ किया है.

ये भी पढ़ें: नोरा फतेही ने भूषण कुमार और अन्य सेलेब्स संग ऐसे मनाया अपना बर्थडे, देखें Pics

देखें हेलन पर फिल्माया गया गाना:

सोशल मीडिया की बात करें तो इस गाने को, म्यूजिक और डांस को लेकर दर्शक नाखुश हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'एक और एपिक सॉन्ग को बर्बाद कर दिया'. वहीं, दूसरे ने लिखा, 'बहुत बुरा गाना... कुछ सेकेंड तक भी नहीं देख सका.'

यहां देखें 'मुंगड़ा' गाने का रीमेक:

हालांकि, इंटरनेट पर सोनाक्षी सिन्हा की जमकर तारीफ हो रही है. लोगों का कहना है कि सोनाक्षी ने शानदार परफॉर्मेंस दी है.

बता दें कि 'टोटल धमाल' 22 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. यह 'धमाल' फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. खास बात यह है कि फिल्म में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित करीब 18 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दिखेंगे.