logo-image

फोटोग्राफर्स से इस कदर परेशान हुए शाहरुख के छोटे बेटे अबराम, चिल्ला कर कहा - 'नो पिक्चर्स!'

बॉलीवुड के स्टार किड्स किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। तैमूर अली खान, आराध्या बच्चन, जीवा धोनी और मीशा कपूर समेत कई स्टार किड्स ऐसे हैं, जिनकी तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

Updated on: 19 Nov 2018, 09:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड के स्टार किड्स किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं हैं। तैमूर अली खान, आराध्या बच्चन, जीवा धोनी और मीशा कपूर समेत कई स्टार किड्स ऐसे हैं, जिनकी तस्वीरें देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। लेकिन हाल ही में एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसकी वजह से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के छोटे नवाब यानी अबराम खान (Abram Khan) बेहद परेशान हो गए।

दरअसल, अबराम खान अपनी दोस्त आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) की बर्थडे पार्टी अटैंड करने गए थे, लेकिन जैसे ही घर जाने के लिए गेट से बाहर आए, वैसे ही मीडिया के कैमरों ने उन्हें घेर लिया। इतने सारे लोगों को देखकर अबराम बेहद डर गए और अपना चेहरा छिपाते हुए कहा कि 'नो पिक्चर्स'!

ये भी पढ़ें: बेटी आराध्या को अकेले खेलने तक नहीं देती हैं ऐश्वर्या राय? इस वीडियो पर यूजर्स उठा रहे हैं सवाल

View this post on Instagram

We love this one! #AbRam #AbRamKhan #SRK #ShahRukhKhan

A post shared by Team Shah Rukh Khan (@teamshahrukhkhan) on

यही नहीं, गाड़ी में अंदर बैठते ही अबराम रोने लगे। उनके साथ बैठी महिला ने किसी तरह से उन्हें चुप कराया।

बता दें कि इसके पहले शाहरुख खान की बेटी सुहाना भी मीडिया की वजह से परेशान हो चुकी हैं। इसके बाद शाहरुख ने मीडिया से बच्चों की निजता बनाए रखने की गुजारिश की थी।

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि सैफ अली खान ने भी बेटे तैमूर की फोटो नहीं खींचने की सख्त हिदायत दी थी, लेकिन बाद में उन्होंने इस बात को सिर्फ अफवाह बताया था।