BREAKING NEWS
  • भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन विश्वकप 2019 से बाहर, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह- Read More »
  • Top 5 Business News 19 June: HDFC Bank से लेकर नरेंद्र मोदी की 'सर्जिकल स्ट्राइक' से जुड़ी बिजनेस जगत की बड़ी खबरें, पढ़ें यहां- Read More »
  • World Cup, NZ vs SA Live: न्यूजीलैंड ने टॉस जीता, दक्षिण अफ्रीका को दिया पहले बल्लेबाजी करने का न्योता- Read More »

अब इतने सालों बाद करीना कपूर के साथ अपने रिश्तों को लेकर शाहिद कपूर ने किया बड़ा खुलासा

News State Bureau  |   Updated On : June 13, 2019 10:31 AM

नई दिल्ली:  

शाहिद कपूर बॉलीवुड में बाखूब अदाकारी और अपने एक अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. जल्द ही शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' रुपहले पर्दे पर नजर आने वाली है, शहिद जितना अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में रहते हैं उतनी ही चर्चा वो अपनी लव लाइफ को लेकर बटोर चुके हैं. एक समय ऐसा था जब शहीद और बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर की लव स्टोरी परवान चढ़ रही थी.

हाल ही में शाहिद ने अपने और करीना कपूर के रिलेशनशिप को लेकर कुछ खुलासे किए हैं. दरअसल, हाल ही में शाहिद कपूर, नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विग वॉग में नजर आए, इस दौरान उन्होंने अपने करियर के साथ -साथ अपनी एक्स गर्लफ्रेंड्स प्रियंका और करीना के बारे में खुल कर बात की.

उनका कहना है कि निक और प्रियंका ने मुझे अपनी शादी में बुलाया था. मैं और मेरी पत्नी मीरा दोनों ने प्रियंका की शादी अटेंड की थी. वहीं जब करीना के बारे में पूछा गया तो शाहिद का कहना है कि मुझे याद नहीं है यह शायद बहुत पुरानी बात है.

बता दें कि करीना ने साल 2012 में सैफ अली खान से शादी की थी. शादी से पहले करीना और शादिह एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों का रिश्ता शादी की बात तक पहुंचा, लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरियां बना ली थीं. आपको यह जानकर भी हैरानी होगी कि 'फिल्म उड़ता पंजाब' में दोनों ने काम किया है, लेकिन दोनों का एक भी सीन साथ में नहीं है.

First Published: Thursday, June 13, 2019 10:31 AM

RELATED TAG: Shahid Kapoor, Invite, Ex Gf Kareena Kapoor, Kareena Kapoor Wedding, Saif Ali Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो