logo-image

VIDEO: आमिर खान ने वडोदरा में सेलिब्रेट किया पहला गरबा, ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

वीडियो शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, 'वडोदरा में पहला गरबा! क्या नजार है, क्या एहसास है! शुक्रिया वडोदरा।'

Updated on: 25 Sep 2017, 09:31 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान' के बिजी शेड्यूल से समय निकालकर 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन में जुट गए हैं।

आमिर इसके लिए गरबा सेलि​ब्रेशन में शामिल होने के लिए वडोदरा पहुंच गये हैं, उन्होंने इस महापर्व पर मां दुर्गा की आरती ​की। उन्होंने अपने ट्विटर ​अकाउंट पर इसका वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा, 'वडोदरा में पहला गरबा! क्या नजार है, क्या एहसास है! शुक्रिया वडोदरा।'

अवॉर्ड समारोह से हमेशा दूर रहने वाले 'दंगल' अभिनेता को हाल ही में जीक्यू अवॉर्ड में देखा गया था। इस दौरान वह चैक वेस्टकोर्ट में नजर आए।

'सीक्रेट सुपरस्टार' महिला सशक्तिकरण के विषय पर आधारित फिल्म है। ये कहानी एक ऐसी लड़की की है, जो सिंगर बनना चाहती हैं लेकिन पिता इस काम के लिए उसे मना कर देते हैं। इसके बाद वह अपने सपनों को साकार करने में जुट जाती है और अपनी मेहनत के दम पर जिंदगी में जीत हासिल करती है।

और पढ़ें: 'पद्मावती' दीपिका के बाद ​शाहिद कपूर का पोस्टर वायरल, राजा रावल रत्न सिंह के किरदार में आए ​नजर

इस फिल्म में आमिर खान के साथ 'दंगल' फिल्म में काम कर चुकी जायरा वासिम मुख्य किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म 19 अक्टूबर को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें भारत और चीन में रिकॉर्ड बनाने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की खेल आधारित फिल्म 'दंगल' इन दिनों हांगकांग में भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने वहां अपने पहले वीकेंड में 702,000 डॉलर का कारोबार कर लिया है। नितिश तिवारी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म को देश से लेकर विदेश में तारीफें मिलने फिल्म के टीम के लिए गौरव की बात है।

वहीं दूसरी और अभिनय के बेताज बादशाह के रूप में विख्यात आमिर खान एक दरियादिल इंसान भी हैं। अभिनेता ने आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से पिछले महीने बिहार में बाढ़ राहत और पुनर्वास के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये की राशि दी थी।

आमिर खान ने डाक के माध्यम से 25 लाख रुपये का चेक बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए भेजा।

और पढ़ें: Video: आपको डरा सकता सनी लियोन का नया इंस्टाग्राम वीडियो!