logo-image

'गोली चल जावेगी' पर सपना चौधरी ने किया तूफानी डांस, वीडियो हुआ वायरल

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं.

Updated on: 11 Mar 2019, 08:51 AM

नई दिल्ली:

अपने जबरदस्त ठुमकों से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर सनसनी फैलाने के लिए जानी जाती हैं. अब तक कई डांस शोज कर चुकी सपना ने एक बार फिर से अपने ठुमकों से धमाल मचा दिया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना चौधरी सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग गोली चल जाएगी पर तूफानी डांस कर अपने फैंस को दीवाना बना रही हैं. इस धमाकेदार वीडियो को सपना ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है.

बता दें कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अब ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं. भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड फिल्मों वह नजर आ चुकी सपना ने हाल ही दोस्ती के साइड इफेक्ट से अपना डेब्यू किया है.

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की पॉपुलैरिटी में इजाफा हुआ है. एक के बाद एक करके उन्हें कई फिल्मों में भी देखा जा चुका है. इसके अलावा सपना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. खासकर अपने लुक्स और मजेदार वीडियो के लिए लोग उन्हें पसंद करते हैं.

बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं. पिछले साल वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटिज में शामिल थीं.