logo-image

विरोध के बावजूद 'पद्मावत' ने बनाए कई नए रिकॉर्ड्स, सात दिन में किया इतने करोड़ का बिजनेस

पद्मावत को लेकर करणी सेना ने काफी विरोध किया था। विवाद बढ़ता देख राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में फिल्म रिलीज नहीं हुई। इसके बावजूद इस मूवी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

Updated on: 31 Jan 2018, 02:45 PM

मुंबई:

भारी विवाद के बीच रिलीज हुई 'पद्मावत' कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना रही है। संजय लीला भंसाली की फिल्म ने पहले वीकएंड में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 143 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। वहीं अभी भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट किया कि शुरुआती 6 दिनों में मूवी ने 143 करोड़ की शानदार कमाई की है।

प्रोडक्शन कंपनी वायकॉम 18 के मुताबिक, फिल्म ने पहले वीकएंड में देशभर में 176 करोड़ का ग्रोस कलेक्शन किया। वहीं ओवरसीज मिलाकर फिल्म की कमाई 253 करोड़ रुपये है।

ये भी पढ़ें: भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' ने रचा इतिहास, बनाया आइमैक्स में नया रिकॉर्ड

गौरतलब है कि पद्मावत को लेकर करणी सेना ने काफी विरोध किया था। विवाद बढ़ता देख राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में फिल्म रिलीज नहीं हुई। इसके बावजूद इस मूवी को दर्शकों का खूब प्यार मिला।

पद्मावत ने पहले दिन (25 जनवरी) को 19 करोड़, दूसरे दिन 32 करोड़, तीसरे दिन 27 करोड़, चौथे दिन 31 करोड़, पांचवे दिन 15 करोड़ और बुधवार को 14 करोड़ रुपये की कमाई की।

फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 2 मिलियन डॉलर कमाए है। इसके पहले सिर्फ तीन फिल्मों ने ही वहां पर इतनी कमाई की है। आमिर खान की दंगल ने 2,623,780 (डॉलर), बाहुबली ने 2,407,933 (डॉलर) और पीके ने 2,110,841 (डॉलर) की कमाई की थी। 

ये भी पढ़ें: आज शाम को होगा पूर्ण चंद्रग्रहण, पढ़ें बुरे प्रभाव से बचने के उपाय