टाइगर जिंदा है: सलमान-कैटरीना स्वैग से सबका स्वागत करने के लिए तैयार, गाने का पहला लुक हुआ आउट

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड के 'दबंग' के साथ कटरीना कैफ की केमिस्ट्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

  |   Updated On : November 15, 2017 11:37 AM
सलमान खान और कैटरीना कैफ (ट्विटर)

सलमान खान और कैटरीना कैफ (ट्विटर)

नई दिल्ली :  

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है बॉलीवुड के 'दबंग' के साथ कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है माशाल्लाह में अपने डांस मूव्स से सबको दीवाना बना देने वाली कैटरीना का अंदाज एक बार फिर देखने को मिलेगा।

इंटरनेट पर वायरल हुए 'टाइगर ज़िंदा है' के दमदार ट्रेलर के बाद फिल्म का पहला गाना 'स्वैग से करेंगे सब का स्वागत' आज रिलीज होने वाला है बड़े पर्दे पर सलमान और कैट की जोड़ी पूरे 5 साल बाद नजर आएगी

इस गाने के रिलीज हुए पहले लुक में कैट और सलमान की बेहद शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ग्रीन शॉर्ट्स और शर्ट में कैटरीना की बेहद खूबसूरत लग रहीं है।

इस फिल्म में एक्शन, सस्पेंस के तड़के के साथ रोमांस का मजा भी मिलेगा। साथ ही ऑस्ट्रिया, ग्रीस और अबू धाबी जैसी जगहों पर शूटिंग होने की वजह से शानदार लोकेशन भी देखने को मिलेंगे।

और पढ़ें: 'पद्मावती' के विरोध में राजपूत महिलाएं और संत समाज, फिल्म को बैन करने की कर रहे मांग

इस गाने में 100 डांसर होंगे जिसमे अलग-अलग तरह के डांस स्टाइल के डांसर्स होंगे ग्रीस, फ्रांस और अलग-अलग देशों के डांसर इस गाने में अपना जलवा बिखेरेंगे

यह फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। 'टाइगर ज़िंदा है' 'एक था टाइगर' का सीक्वल है

सलमान और कैटरीना 5 साल पहले कबीर खान की डायरेक्ट की गई 'एक था टाइगर' में नजर आए थे। अब इसके सीक्वल को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है।

और पढ़ें: अयोध्या विवाद- सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले श्री श्री रविशंकर, सुलह के रास्ते पर होगी बात

First Published: Wednesday, November 15, 2017 11:13 AM

RELATED TAG: Tiger Zinda Hai, Swag Se Karengey Sabka Swagat,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो