logo-image

#NoteBook लेकर आ रहे हैं सलमान खान, अब तक इतने चेहरों को बॉलीवुड में कर चुके हैं लॉन्च

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर बॉलीवुड को नए चेहरों से रूबरू कराने जा रहे हैं. सलमान 'नोटबुक' फिल्म से प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं.

Updated on: 20 Feb 2019, 10:39 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर बॉलीवुड को नए चेहरों से रूबरू कराने जा रहे हैं. सलमान 'नोटबुक' (Notebook) फिल्म से प्रनूतन बहल (Pranutan Bahl) और जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) को लॉन्च कर रहे हैं. इससे पहले 'भाईजान' डेजी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, स्नेहा उलाल, जरीन खान, वरीना हुसैन, अथिया शेट्टी, सूरज पंचोली और आयुष शर्मा को फिल्म इंडस्ट्री में लेकर आएं, लेकिन इनमें से सिर्फ एक एक्ट्रेस को ही सफलता हाथ लगी.

'नोटबुक' की बात करें तो इसका निर्देशन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं, जबकि सलमा खान, मुराद खेतानी और अश्विन वारडे मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका ट्रेलर 22 फरवरी को आएगा, जबकि फिल्म 29 मार्च 2019 को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: 'कसौटी जिंदगी की 2' की एरिका फर्नांडिस का बिकिनी Look छाया, देखें बोल्ड तस्वीरें

बता दें कि प्रनूतन दिवंगत अभिनेत्री नूतन की पोती और अभिनेता मोहनीश बहल की बेटी हैं. सलमान और मोहनीश ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. वहीं, जहीर फिल्मी परिवार से नहीं हैं, लेकिन उनके पिता और सलमान के बीच बचपन की दोस्ती है.

सलमान खान पहली बार किसी नवोदित चेहरे को नहीं ला रहे हैं, इससे पहले वह कई एक्टर-एक्ट्रेस को एक्टिंग की दुनिया में लॉन्च कर चुके हैं. सलमान ने स्नेहा उलाल को 'लकी' फिल्म से लॉन्च किया. उनकी तुलना ऐश्वर्या राय बच्चन से भी की गई, लेकिन उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में सफलता नहीं मिली.

सलमान ने डेजी शाह को 'रेस 3', जरीन खान को 'वीर', आदित्य पंचोली की बेटे सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया को अपने प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'हीरो' से लॉन्च किया.

ये भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 9 का कौन होगा विनर, लीक हुआ नाम, यहां पढ़ें पूरी खबर

पिछले साल रिलीज हुई 'लवरात्रि' फिल्म से उन्होंने अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा और वरीना हुसैन को लॉन्च किया. मूवी को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला.

सलमान ने अब तक जितने चेहरों को फिल्म इंडस्ट्री में उतारा है, अब तक उनमें से सिर्फ सोनाक्षी सिन्हा को ही सफलता मिली है. उन्होंने 'दबंग' फिल्म से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली थी. अब प्रनूतन और जहीर फैंस के दिलों में क्या छाप छोड़ेंगे, यह तो 'नोटबुक' रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा!