logo-image

अरुणाचल प्रदेश में सलमान खान का दिखा नया अंदाज, किरण रिजिजू के साथ चलाई साइकिल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का हर अंदाज निराला होता है. उनका नया अंदाज अरुणाचल प्रदेश से सामने आया जहां वो साइकिल चलाते हुए नजर आए. एडवेंचर फेस्टिवल को बढ़ावा देने के लिए अरुणाचल प्रदेश में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू के साथ साइकिल चलाई.

Updated on: 23 Nov 2018, 04:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का हर अंदाज निराला होता है. उनका नया अंदाज अरुणाचल प्रदेश से सामने आया जहां वो साइकिल चलाते हुए नजर आए. एडवेंचर फेस्टिवल को बढ़ावा देने के लिए अरुणाचल प्रदेश में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू के साथ साइकिल चलाई. किरण रिजिजू ने शुक्रवार को कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, 'डालमिया एमटीबी अरुणाचल हॉर्नबिल्स फ्लाइट 2018 साइकिलिंग रेस के विजेताओं को तहे दिल से बधाई. पैरा साइकिल चालकों, महिला साइकिल चालकों और स्थानीय प्रतिभागियों को सलाम, जिन्होंने दुनिया के कुछ शीर्ष साइकिल चालकों के साथ प्रतिस्पर्धा की.'

सलमान ने डालमिया एमटीबी अरुणाचल हॉर्नबिल्स फ्लाइट 2018 के समापन समारोह और अरुणाचल के पश्चिम सियांग जिले के मेचुका में एडवेंचर के आगाज कार्यक्रम में हिस्सा लिया था. 'दबंग' अभिनेता ने कार्यक्रम में 22 लाख रुपये का दान दिया. सलमान ने अपनी आगामी फिल्म की यहां शूटिंग का गुरुवार को यहां वादा किया.

और पढ़ें : 'रंगीला राजा' में सेंसर बोर्ड ने लगाए 20 कट तो भड़के गोविंदा, कहा- फिल्म इंडस्ट्री का माहौल...