logo-image

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' की प्रमोशन के लिए साथ दिखेंगे सलमान, आमिर और शाहरुख़!

'ब्लैकमेल' एक्टर इरफान खान अपनी दुर्लभ बीमारी के इलाज के लिए इन दिनों विदेश में हैं। इलाज के चलते इरफ़ान खान अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे है।

Updated on: 03 Apr 2018, 01:46 PM

नई दिल्ली:

'ब्लैकमेल' एक्टर इरफान खान अपनी दुर्लभ बीमारी के इलाज के लिए इन दिनों विदेश में हैं। इलाज के चलते इरफ़ान खान अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे है।

ऐसे में बॉलीवुड के तीनो खान ने इरफ़ान की आगामी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख़ खान, आमिर और सलमान ब्लैकमेल की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए थे। 2014 में एक शो में नज़र आ चुके तीनो खान ब्लैकमेल की प्रमोशन में साथ नज़र आ सकते है।

'ब्लैकमेल' के निर्माता और निर्देशक ने अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी। बिग बी ने फिल्म की तारीफ करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने फिल्म की पटकथा और कलाकारों की सराहना की।

'ब्लैकमेल' फिल्म एक ऐसे वयस्क व्यक्ति की है जो दिनभर नौकरी में व्यस्त रहता है और बोरियत भरी जिंदगी जीता है लेकिन उसकी जिंदगी में तब एक बड़ा बदलाव होता है जब उसे उसकी पत्नी के विवाहेतर संबंधों का पता चलता है।

और पढ़ें: कैटरीना की बहन बॉलीवुड में रखेंगी कदम, सलमान संग 20 साल पुराने सुपरहिट गाने पर करेंगी डांस

इरफान की फिल्म 'ब्लैकमेल' 6 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें इरफान के अलावा कृति कुल्हारी, दिव्या दत्त, अरुणोदय सिंह और वैध भी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अभिनय देव करेंगे। वह विशाल भरद्वाज की अगली फिल्म में दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर इरफान खान न्‍यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के लिए लंदन गए है। जानकारी के मुताबिक, लंदन में रहने वाले एक भारतीय डॉक्टर ने इरफान के ट्रीटमेंट की जिम्मेदारी ली है। उनके परिवार को आश्वासन भी दिया गया है कि इरफान की जिंदगी को कोई खतरा नहीं है।

और पढ़ें: गोरी मेम ने तिवारी जी को अखियों से मारी गोली, गोविंदा के गाने पर थिरके स्टार्स