200 करोड़ के क्लब में शामिल 'गोलमाल अगेन' की कॉमेडी ने बनाया ये रिकार्ड

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' 200 करोड़ के क्लब में शामिल साल 2017 की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है।

  |   Updated On : November 13, 2017 11:43 AM

नई दिल्ली:  

रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल साल 2017 की पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई है। इसके साथ ही 'गोलमाल अगेन' के एक और रिकार्ड अपने नाम कर लिया है। 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली यह पहली कॉमेडी फिल्म हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि रविवार यानि 24वें दिन गोलमाल अगेन 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई। फिल्म ने चौथे वीकेंड पर शुक्रवार को 62 लाख रुपये, शनिवार को 1.16 करोड़ रुपये कमाए थे। 

20 अक्टूबर को रिलीज हुई 'गोलमाल अगेन' पहले ही हफ्ते 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई थी। ट्विटर पर  रविवार को गोलमाल स्कोर्स 200 करोड़ रुपये हैशटैग 1 नंबर पर ट्रेंड भी कर रहा था। तुषार कपूर ने ये बात ट्वीट कर शेयर की।

इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, कुणाल खेमू, श्रेयस तलपड़े, तुषार कपूर, तब्बू और परिणीति चोपड़ा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा मंगलमूर्ति फिल्म्स और रोहित शेट्टी की सहभागिता में प्रस्तुत की गई है।

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' के पहले गाने घूमर में देखें दीपिका पादुकोण का राजस्थानी डांस

First Published: Monday, November 13, 2017 11:34 AM

RELATED TAG: Golmaal Again,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो