ऋषि कपूर ने ब्रिटिश एयरवेज को बताया 'नस्लभेदी', शेयर किया खुद का अनुभव

यह घटना 23 जुलाई की है जब बर्लिन से लंदन की उड़ान भरने वाले एक भारतीय परिवार को ब्रिटिश एयरवेज फ्लाइट ने नीचे उतार दिया था।

  |   Updated On : August 10, 2018 03:12 PM

मुंबई :  

 अभिनेता ऋषि कपूर ने कथित तौर पर ब्रिटेन में एक भारतीय यात्री और उसके परिवार को विमान से उतारे जाने के बाद ब्रिटिश एयरवेज को 'नस्लभेदी' करार दिया है। उन्होंने कहा कि एयरलाइन के साथ उनका खुद का अनुभव भी अच्छा नहीं रहा है।

ऋषि ने ट्वीट किया, 'नस्लभेदी'। ब्रिटिश एयरवेज में उड़ान न भरें। बर्लिन के बच्चे की घटना सुनकर बहुत दुख हुआ। मैंने ब्रिटिश एयरवेज से यात्रा करना बंद कर दिया है। मेरे साथ एक बार नहीं बल्कि ब्रिटिश एयवेज के केबिन क्रू ने दो दो बार भद्दा व्यवहार किया बावजूद इसके कि मैं फर्स्ट क्लास यात्री था। जेट एयरवेज और एमिरेट्स से यात्रा करें, वहां सम्मान है।'

यह घटना 23 जुलाई की है जब बर्लिन से लंदन की उड़ान भरने वाले एक भारतीय परिवार को ब्रिटिश एयरवेज फ्लाइट ने नीचे उतार दिया था।

नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने विमानन नियामक को इस घटना पर ब्रिटिश एयरवेज से विस्तृत रिपोर्ट प्राप्त करने के निर्देश दिए हैं।

इसे भी पढ़ें: प्रिया प्रकाश वारियर ही नहीं काजोल से लेकर करीना तक ने मारी आंख, आपने देखा क्या?

यह बात तब सामने आई जब सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय के संयुक्त सचिव स्तर के अधिकारी ए. पी. पाठक के रूप में पहचाने जाने वाले यात्री ने बताया कि उन्हें और उनके परिवार को नस्लीय भेदभाव का सामना करना पड़ा।

First Published: Friday, August 10, 2018 02:32 PM

RELATED TAG: British Airways, Rishi Kapoor, Passenger, Racist, Indian, Mulk,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो