logo-image

कबड्डी प्लेयर बनकर 'पंगा' लेती दिखेंगी ऋचा चड्ढा, जानिए क्या है स्टोरी

ऋचा चड्ढा ने बताया कि वह स्कूल के दिनों में कबड्डी खेलती थीं और उनका यह अनुभव अब काम आ रहा है.

Updated on: 14 Dec 2018, 01:13 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा जल्द ही फिल्म पंगा में नजर आएंगी. अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म 'पंगा' के लिए ऋचा कबड्डी सीख रहीं हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने बताया कि वह स्कूल के दिनों में कबड्डी खेलती थीं और उनका यह अनुभव अब काम आ रहा है.

ऋचा ने कहा, "पेशेवर खिलाड़ियों के साथ काम करना शानदार रहा है. हम एक वरिष्ठ खिलाड़ी और एक वरिष्ठ कोच के साथ काम कर रहे हैं. वे हमें खेल का बड़े पैमाने पर प्रशिक्षण दे रहे हैं. स्कूल के दिनों में मैंने कबड्डी खेली थी जो अब काम आ रही है. मुझे उन दिनों स्कूल में कबड्डी खेलने में मजा आता था."

उन्होंने कहा, "अश्विनी अपने काम को लेकर गंभीर हैं. यह इस प्रक्रिया को और भी मजेदार बनाता है और हमें असल जिंदगी के कबड्डी खिलाड़ियों की तरह ही दिखने के लिए अपने किरदार में पूरी तरह ढलने के लिए प्रेरित करता है."

अभिनेत्री ने हाल ही में भोपाल में फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया था और वह अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए तैयार हैं, जो फरवरी से शुरू होगा. बता दें कि ऋचा जल्द  ही पोर्न स्टार शकीला पर बन रही फिल्म शकीला में नजर आएंगी.  फिल्म का डायरेक्शन इंद्रजीत लंकेश कर रहे हैं.

बता दें कि साउथ इंडियन एडल्ट स्टार शकीला ने अपने करियर की शुरुआत 1980 में की थी. शकीला अपनी पहली मेनस्ट्रीम फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ के बाद रातोंरात मशहूर हो गई थीं. इस फिल्म में उनके साथ साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता भी दिखी थीं.

खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग कर्नाटक के एक छोटे-से शहर तीर्थहल्ली में हो रही है. फिल्म में ऋचा शकीला की लाइफ से जुड़ी कई घटनाओं को पर्दे पर निभाती दिखेंगी. केरल की रहने वाली शकीला ने अपने सिने करियर के दौरान तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ जैसी भाषाओं में कई एडल्ट फिल्मों में काम किया.

(इनपुट आईएएनएस से)